×

Bigg Boss 17: सना खान ने किया विक्की की नाक में दम, खाने को लेकर हुई दोनों के बीच जबरदस्त बहस

Bigg Boss 17 Promo: कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सना खान और विक्की जैन खाने को लेकर बहस करते दिख रहे हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Nov 2023 11:01 AM GMT
Bigg Boss 17: सना खान ने किया विक्की की नाक में दम, खाने को लेकर हुई दोनों के बीच जबरदस्त बहस
X

Bigg Boss 17 Promo: "बिग बॉस 17" ने दर्शकों के बीच जबरदस्त बज क्रिएट किया हुआ है, अब तो आए दिन शो में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहें हैं, शो समय के साथ और भी इंट्रेस्टिंग हो चुका है। घर के लोगों के बीच जबरदस्त तू-तू मैं-मैं हो रही है। वहीं घर के बाहर भी बिग बॉस लवर्स के बीच शो को लेकर बहस देखने को मिल रही है, दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहें हैं। इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें घर के दो सदस्यों के बीच खाने को लेकर बहस होती दिख रही है।

खाने को लेकर आपस में भिड़े सना खान और विक्की जैन

बिग बॉस का घर एक ऐसा घर है जहां छोटे-छोटे मुद्दे ऐसे तुल पकड़ते हैं, जिसके बारे में आम जनता कभी सोच भी नहीं सकती। घर में कभी काम को लेकर बहसबाजी हो जाती है, तो कभी किसी बात को लेकर, यहां तक की घर में खाने को लेकर भी अधिकतर मुद्दा बन ही जाता है। अब आने वाले एपिसोड में एकबार फिर खाने को लेकर बहस देखने को मिलने वाली है। जी हां! कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सना खान और विक्की जैन खाने को लेकर बहस करते दिख रहे हैं।


यहां देखिए प्रोमो

प्रोमो की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है जब विक्की रूम में आकर कहते हैं कि काम करले काम, यहां बैठकर बाते कर रही है, खाना नहीं दूंगा आज, कोई बोलना मत। विक्की की इस बात को सुन, सना भी चिल्ला उठती हैं और कहती हैं ठीक है मत देना। इसके बाद दोनों के बीच कुत्तों-बिल्ली की तरह लड़ाई देखने को मिल रही है।

सना के चलते अलग सोए विक्की और अंकिता लोखंडे

जहां आने वाले एपिसोड में सना और विक्की के बीच झगड़ा देखने को मिलने वाला है, वहीं बीते एपिसोड में सना की वजह से ही विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को अलग-अलग सोना पड़ा था। जैसा कि आप सब जानते हैं कि विक्की अब दिमाग रूम में रह रहें हैं तो ऐसे में अंकिता रात को सोने के लिए विक्की के रूम में जाती हैं, लेकिन सना हंगामा मचा देती हैं और वह अंकिता को विक्की के साथ सोने नहीं देती। जहां शुरुआती दिनों में सना और विक्की जैन के बीच अच्छी खासी दोस्ती देखने को मिली थी, वहीं अब दोनों दोस्त से जानी दुश्मन बन बैठे हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story