×

Bigg Boss 17: इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सबसे मजबूत खिलाड़ी, एलिमिनेशन उड़ा देगा होश

Bigg Boss 17 Nomination: इस हफ्ते नॉमिनेशन की जाल में एक से एक मजबूत खिलाड़ी फंसे हैं, जिनका नाम जान आप भी हैरान हो जाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 10:42 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Nomination: बिग बॉस के घर में आयशा खान की एंट्री से सबका दिमाग चकरा गया है। ना घरवालों को समझ में आ रहा है और ना ही दर्शकों को कि मुनव्वर अपनी सफाई में क्या कहना चाह रहें हैं। आयशा खान के इल्जाम के बाद मुनव्वर की बोलती ही बंद हो गई है, रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया है। इन सब ड्रामे के बीच अब इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है, जी हां! इस हफ्ते नॉमिनेशन की जाल में एक से एक मजबूत खिलाड़ी फंसे हैं, जिनका नाम जान आप भी हैरान हो जाएंगे।

इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई पूरी

बिग बॉस 17 बेहद ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है। ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ की लव स्टोरी और ड्रामे के बाद, अब बिग बॉस ने घर में आयशा खान की एंट्री करा कर, मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ से जुड़ा सारा सच दुनिया के सामने लाकर रख दिया है, जिसकी वजह से बिग बॉस के घर में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है।


इन सबके बीच बिग बॉस के घर में इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क भी हो चुका है, और इस बार ऐसे मजबूत दावेदार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं कि दर्शक भी शॉक हो जाएंगे।

घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये खिलाड़ी

बिग बॉस का इस हफ्ते का नॉमिनेशन बेहद चौंकाने वाला है, इस बार घर के चार बेहद ही मजबूत खिलाड़ी नॉमिनेट हुए हैं, जिनके नाम हैं - अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और अनुराग डोभाल। अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या और अनुराग इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में नॉमिनेट हुए हैं, जबकि नील भट्ट तो पूरे हफ्ते के लिए पहले से ही नॉमिनेटेड हैं।


कौन होगा घर से बेघर

इस वीक नॉमिनेटेड हुए सभी कंटेस्टेंट्स बेहद ही स्ट्रॉन्ग हैं, ऐसे में अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और अनुराग में जो भी सदस्य घर से बेघर होगा, दर्शकों के लिए बेहद ही शॉकिंग होगा । जहां अंकिता, नील और ऐश्वर्या शर्मा की नेशनल टेलीविजन का एक पॉपुलर चेहरा हैं, वहीं अनुराग की बेहद ही अच्छी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में यह देखना वाकई बेहद ही दिलचस्प होने वाला है कि इस हफ्ते किसका सफर यही खत्म हो जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story