×

Bigg Boss 17: विक्की जैन की इस हरकत को देख बौखलाई पूजा भट्ट

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने मनारा चोपड़ा को कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से पूजा भट्ट उनपर भड़क गईं हैं। जी हां! आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jan 2024 10:48 AM GMT (Updated on: 18 Jan 2024 10:49 AM GMT)
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का फिनाले बेहद नजदीक आ चुका है, हालांकि नजदीक के अंत पहुंचकर बिग बॉस का गेम और अधिक दिलचस्प बन गया है। जी हां! कंटेस्टेंट के बीच खूब घमासान मचा हुआ है। दरअसल नॉमिनेशन टास्क के चलते कंटेस्टेंट्स इस वक्त दो ग्रुप में बट चुके है। कहां एक टीम मनारा, मुनव्वर, अभिषेक और अरुण की बनी है वहीं दूसरी टीम में अंकिता, विक्की, ईशा और आयशा हैं। हाल ही में दोनों टीमों के बीच हुई फाइट में विक्की जैन ने मनारा चोपड़ा को कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से पूजा भट्ट उनपर भड़क गईं हैं। जी हां! आइए आपको बताते हैं।

विक्की जैन ने मनारा चोपड़ा पर किया भद्दा कमेंट

जैसा कि हमने आपको बताया बिग बॉस के घर में सदस्य दो टीमों में बंट चुके हैं। नॉमिनेशन में हुए टॉर्चर टास्क के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की टीम ने चालाकी दिखाते हुए घर में रखे हुए सारे मिर्च मसाले छिपा दिए, ऐसे में जब दूसरी टीम के सदस्य मुनव्वर को मसाला का एक छिपाया हुआ पैकट मिला तो, उनसे छीनने के लिए अंकिता और विक्की की टीम आई, दोनों टीमों के बीच काफी समय तक बहसबाजी हुई, यही नहीं! जहां अंकिता की टीम मसाला छीनने में लगी हुई थी, वहीं मुनव्वर की टीम एकसाथ खड़ी होकर उन्हें रोक रही थी। इसी दौरान जब मनारा सोफे पर मुनव्वर के आगे बैठी होती हैं तो विक्की भईया बेहद भद्दा कमेंट कर देते हैं। विक्की कहते हैं, "अच्छा लग रहा है आपको एक लड़के की गोद में बैठ कर? देखो तुम कैसे बैठी हो। कितना घटिया लग रहा है...छी छी छी। लड़के की गोदी से उठ जा..." इसी तरह विक्की जैन और भी बहुत कुछ मनारा को बोलते हैं। विक्की इस इस कमेंट की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है, यूजर्स विक्की का ये भद्दा कमेंट सुन दंग रह गए हैं, वहीं पूजा भट्ट को भी विक्की जैन द्वारा किया गया ये कमेंट पसंद नहीं आया, उन्होंने सरेआम विक्की को खरी खोटी सुना दी।


पूजा भट्ट ने विक्की जैन को लगाई फटकार

विक्की जैन की ये बातें सुन अभिनेत्री पूजा भट्ट भी अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पातीं हैं, उन्होंने तुरंत ही ट्विटर पर एक ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली। पूजा भट्ट ने विक्की जैन को फटकार लगाते हुए लिखा, " 'जिस तरह आप बैठी हैं वह बहुत घटिया है' - एक मेल कंटेस्टेंट ने मनारा चोपड़ा को शर्मसार करने के लिए कहा, जबकि वह अपने एक दोस्त को बचाने की कोशिश कर रही थीं। जब सब कुछ विफल हो जाए, तो महिला को शर्मिंदा कर दें, ये सही है और फिर खुद को जेंटलमैन कहते हुए घूमेंगे। नॉट कूल।"


पूजा भट्ट ने किया इन कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट

पूजा भट्ट ने बारी-बारी कर दो ट्वीट किए, अपने एक ट्वीट में तो उन्होंने विक्की जैन की क्लास लगाई, जबकि दूसरी ट्वीट में उन्होंने बताया कि वह किन कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहीं हैं। पूजा भट्ट ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "टॉर्चर में इसलिए होता ही है ताकी लोगों की असलियत सामने आए। जो फिनाले में रहना डिजर्व करते हैं वह हैं - अरुण, अभिषेक, मनारा, मुनव्वर। गेम हमें टॉक्सिक नहीं बना सकता, ये हमें च्वाइस देता है, इसके बाद सब हमारे हाथ में होता है।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story