×

ना पहुंचीं Grand Finale में, इंस्टाग्राम अकाउंट भी किया सस्पेंड, आखिर Khanzaadi ने क्यों उठाया ऐसा कदम

Bigg Boss 17 Grand Finale: खानजादी बिग बॉस का फिनाले अटेंड करने नहीं पहुंचीं, यही नहीं! उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी सस्पेंड हो गया है, जिसकी वजह से फैंस परेशान हो गए हैं। आइए आपको डिटेल में बताते हैं कि आखिरकार पूरा माजरा क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jan 2024 4:11 PM GMT
Bigg Boss 17 Grand Finale
X

Bigg Boss 17 Grand Finale (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है, पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिर्फ और सिर्फ बिग बॉस फिनाले की ही बात हो रही है, क्योंकि आखिरकार साढ़े तीन महीने बाद बिग बॉस 17 के फिनाले की रात आ ही गई। जहां एक तरफ बिग बॉस का फिनाले कलर्स पर प्रसारित हो रहा है, वहीं दर्शकों को एक बात बेहद ही हैरान कर रही है। दरअसल बिग बॉस के फिनाले में खानजादी नजर नहीं आईं, ऐसे में दर्शक यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर किस वजह से खानजादी बिग बॉस का फिनाले अटेंड करने नहीं पहुंचीं, यही नहीं! उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी सस्पेंड हो गया है, जिसकी वजह से फैंस और अधिक परेशान हो गए हैं। आइए आपको डिटेल में बताते हैं कि आखिरकार पूरा माजरा क्या है।

बिग बॉस फिनाले का हिस्सा नहीं बनीं खानजादी

आज फिनाले की रात है, ऐसे में बिग बॉस हाउस में बहुत अधिक मस्ती हुई। कंटेस्टेंट्स के साथ ही कुछ जाने-माने चेहरों ने बिग बॉस के फिनाले एपिसोड को अपनी मौजूदगी से बेहद खास बना दिया। बिग बॉस के फिनाले में इस सीजन का हिस्सा बनें सभी कंटेस्टेंट्स नजर आए, लेकिन दर्शकों की निगाहें तो खानजादी को ढूंढ रहीं थीं। जब खानजादी नजर नहीं आई तो फैंस सवाल करने लगे कि आखिरकार किस वजह से खानजादी फिनाले में नहीं पहुंचीं। कई रिपोर्ट्स का कहना है कि सलमान खान ने खानजादी को बिग बॉस से बैन कर दिया है, इसकी वजह से मेकर्स ने उन्हें फिनाले के लिए इन्विटेशन नहीं दिया। वैसे तो ऑरा और अनुराग डोभाल भी फिनाले में नहीं पहुंचें, लेकिन दर्शकों को सबसे ज्यादा बुरा खानजादी के लिए लग रहा है, क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार अनुराग ने खुद इन्विटेशन को रिजेक्ट कर दिया और वहीं ऑरा इंडिया में हैं नहीं तो वह इसका हिस्सा नहीं बन पाए।


खानजादी का इंस्टाग्राम अकाउंट पर हुआ सस्पेंड

खानजादी बिग बॉस फिनाले में नहीं पहुंचीं, वहीं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी सस्पेंड हो गया, जिसकी वजह से उनके फैंस टेंशन में आ गए थे। हालांकि अब खानजादी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसके बाद फैंस राहत की सांस ले रहें हैं। खानजादी उस वीडियो में कह रहीं हैं कि, "मेरा यहां पे कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मेरा जो इंस्टाग्राम अकाउंट है वो सस्पेंड हो चुका है, किसने किया है, क्यों किया है, मुझे नहीं मालूम। मुझे आप लोग तो यही बताना था, मुझे पक्का यकीन है कि आप लोग भी यह जानने के लिए बेताब हो रहे होंगे कि अचानक क्या ही गया। हम इसपे काम कर रहें हैं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story