×

Bigg Boss 17: अभिषेक को पोक करने पर ईशा-समर्थ पर इन सितारों ने निकाली भड़ास, इस बॉलीवुड अभिनेता का भी पसीजा दिल

Bigg Boss 17: समर्थ और ईशा अभिषेक कुमार को अपने निशाने पर ले चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jan 2024 9:55 AM GMT (Updated on: 6 Jan 2024 9:39 AM GMT)
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। अब जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, वैसे ही गेम और अधिक इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। जी हां! घर में जबरदस्त लड़ाइयां हो रहीं हैं। बीते दिन ही नॉमिनेशन टास्क के दौरान अभिषेक और ईशा में जबरदस्त बहस हुई थी, जिसमें ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ भी कूद पड़े थे। वहीं इस एपिसोड को देख बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन के सितारे ईशा और समर्थ के खिलाफ बोलते नजर आ रहें हैं और बिग बॉस को तगड़ा एक्शन लेने के लिए कह रहें हैं।

ईशा और समर्थ ने किया अभिषेक को पोक

हाल ही में हुए नॉमिनेशन टास्क के बाद से ही, समर्थ और ईशा अभिषेक कुमार को अपने निशाने पर ले चुके हैं। दोनों एकसाथ मिलकर अभिषेक को लगातार पोक रहे थे, जिसकी वजह से अभिषेक रोने भी लगे थे, इस एपिसोड को देख फैंस से लेकर इंडस्ट्री के कुछ सितारों की भी आंखों में आंसू आ गए, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए ईशा और समर्थ की जमकर क्लास लगाई है।


रितेश देशमुख ने किया अभिषेक का सपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने अभिषेक कुमार को सपोर्ट किया हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "अभिषेक की हालत देख बहुत बुरा लग रहा है #biggboss।"

काम्या पंजाबी ने भी लगाई ईशा और समर्थ को फटकार

ईशा और समर्थ द्वारा अभिषेक को लगातार पोक करने का अंदाज किसी को भी पसंद नहीं आया। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी ने भी अभिषेक के सपोर्ट में एक ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, "मेंटल कुत्ता, दो कौड़ी का, चल निकल निकल, नकली कुमार, अपने बाप का मेंटल लड़का.....क्या ये सही है.... इतनी गंदगी..... दोनो बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड मिलकर एक्स बॉयफ्रेंड की वीकनेस को यूज करते है, उसको पोक करते हैं, ये है इनकी गेम।

अंकित गुप्ता ने ईशा मालवीय को कहा झूठी

अभिषेक कुमार के ऑनस्क्रीन भाई अंकित गुप्ता ने ईशा मालवीय पर अपनी भड़ास निकाली है। अंकित गुप्ता ने अपने पोस्ट में लिखा है, "अब ईशा मालवीय की असली पर्सनैलिटी बाहर आ रही है। कितनी बड़ी झूठी है ये लड़की। अभिषेक कुमार के क्लॉस्ट्रोफोबिक कंडीशन के बारे में जानते हुए। स्टे स्ट्रॉन्ग अभिषेक।"


ऐश्वर्या शर्मा ने भी किया कमेंट

"बिग बॉस 17" का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री ऐश्वर्या से ने भी ईशा और समर्थ को उनके इस बिहेवियर के लिए लताड़ लगाई है। उन्होंने लिखा, "ईशा मालवीय और समर्थ सबसे गंदा गेम खेल रहें हैं। वे किसी व्यक्ति को इस तरह कितना पोक कर सकते हैं, और कोई कुछ कह भी नहीं रहा है। सिर्फ अभिषेक ही हर चीज के लिए डांट खा रहा है। ये इनका बहुत ही वाहियात पैटर्न है। बिग बॉस प्लीज कुछ एक्शन लीजिए।"



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story