×

Bigg Boss Contestants: बिग बॉस के घर में आकर फुस्सी बम साबित हुए ये सितारे, बाहर हैं बहुत फेमस

Bigg Boss Flop Contestants: बिग बॉस का सीजन 17 फिलहाल दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। इस सीजन में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो आने के बाद से लेकर अब तक कुछ नहीं कर पाए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Nov 2023 2:30 AM GMT (Updated on: 18 Nov 2023 2:30 AM GMT)
big boss 17 contestants
X

big boss 17 contestants

Bigg Boss Flop Contestants: बिग बॉस के घर में हर सीजन में कई सारे कंटेस्टेंट आते हैं और अलग-अलग तरीके से अपना गेम खेलते हुए दिखाई देते हैं। यहां टेलीविजन के सितारों से लेकर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और अन्य क्षेत्रों से जुड़े हुए लोगों को आते हुए भी देखा जाता है। यहां पर जो भी कंटेस्टेंट आते हैं बिग बॉस समय-समय पर उन्हें उनके गेम के बारे में जानकारी देते हैं और अगर कोई फीका पड़ रहा होता है तो उसे यह बताया जाता है कि उसे अपने गेम को सुधार लेना चाहिए। फिलहाल बिग बॉस का सीजन 17 चल रहा है और यहां पर भी टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारों के साथ सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर सभी तरह के लोग पहुंचे हैं। हालांकि इस सीजन में भी ऐसे सितारे मौजूद हैं जो आए थे तब किसी ऊंची दुकान की तरह लग रहे थे लेकिन यहां अब वह यहां फीके पकवान साबित हो चुके हैं।

ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा का नाम देखकर मेकर्स ने खुद उन्हें शो में आने के लिए अप्रोच किया था और उनका डायरेक्ट सिलेक्शन हुआ था। हालांकि, घर में आने के बाद से लेकर अब तक उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है जो दर्शकों को पसंद आ सके या फिर एंटरटेनिंग हो। विक्की जैन के साथ घर में हुई तकरार ने उन्हें थोड़ा जरूर फेम दिलाया था लेकिन वह वापस से दब चुकी हैं।

नील भट्ट

ऐश्वर्या शर्मा के साथ उनके पति नील भट्ट को भी शो में लाया गया था। दोनों पति-पत्नी से बिग बॉस को काफी ज्यादा उम्मीदें थी और ऐसा लग रहा था कि यह बेहतर कंटेंट देंगे। ऐसा नहीं हो पाया और नील भट्ट ने भी मेकर्स को निराश कर दिया है।

समर्थ जुरेल

समर्थ टेलीविजन इंडस्ट्री के चर्चित नाम है और उन्हें बिग बॉस में यह सोचकर लाया गया था कि वह कुछ मसालेदार कंटेंट देंगे। वह यहां पर ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड के तौर पर आने वाले शो के पहले वाइल्ड कार्ड थे। उनकी एंट्री तो काफी जबरदस्त तरीके से हुई थी लेकिन यहां आकर वह भीड़ में गुम हो गए।

तहलका

सनी आर्या उर्फ तहलका भाई को सोशल मीडिया पर अपने प्रैंक वीडियो के लिए पहचाना जाता है। वो एक फेमस यूट्यूबर हैं, और उनकी पहचान को देखकर उन्हें यहां लाया गया था। इतने सब के बावजूद भी उन्हें कुछ करते हुए नहीं देखा गया।

मन्नारा चोपड़ा

बिग बॉस में आने से पहले ही मन्नारा ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी और उनके एक वीडियो पर जबरदस्त बवाल मचा था। वह रिश्ते में प्रियंका चोपड़ा की कजन बहन लगती हैं और शो में आने से पहले वह काफी पॉपुलर हो गई थी लेकिन घर के अंदर जाकर वह अपना गेम क्लियर नहीं कर पाई है और उनकी दोस्ती भी नहीं टिक रही।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story