×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bigg Boss New Host: बदल गया 'बिग बॉस' का होस्ट, यहां देखें नया प्रोमो वीडियो

Bigg Boss New Host: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' का होस्ट आखिरकार बदल दिया गया है। आइए आपको भी दिखाते हैं कौन है शो का नया होस्ट?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 May 2024 10:02 AM GMT
Bigg Boss New Host: बदल गया बिग बॉस का होस्ट, यहां देखें नया प्रोमो वीडियो
X

Bigg Boss New Host: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को इस बार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे, क्योंकि वह अपनी अपकमिंग फिल्मों में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। अब इस बीच 'बिग बॉस' का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि 'बिग बॉस' का होस्ट बदल दिया गया है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये प्रोमो वीडियो...

बदल गया 'बिग बॉस' का होस्ट (Bigg Boss New Host)

दरअसल, 'बिग बॉस' का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है। इस प्रोमो को देखते ही फैंस की पैरो तले जमीन खिसक गई है। क्योंकि इसमें सलमान खान नहीं बल्कि दूसरे एक्टर को होस्ट करते देखा जा रहा है। अब नए होस्ट का चेहरा भी रिवील हो गया है। इसमें एक्टर रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं। अब नए होस्ट को देखकर अगर आप ये सोच रहे हैं कि उन्होंने सलमान खान को रिप्लेस कर दिया है तो ऐसा नहीं है। क्योंकि रितेश देशमुख हिंदी वाले बिग बॉस में नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी सीजन 5 को होस्ट करेंगे। ये शो एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाला है। इस बार मराठी बिग बॉस में महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) नहीं रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) दिखाई देंगे।

ये कंटेस्टेंट होंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा? (Bigg Boss OTT 3 Contestants Name)

बता दें कि जब से 'बिग बॉस ओटीटी 3' की चर्चा शुरू हुई है तभी से अंकिता लोखंडे के पति यानी विक्की जैन उर्फ विक्की भैया का नाम इस शो के लिए सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने विक्की जैन को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया है। जाहिर है 'बिग बॉस 17' में विक्की जैन ने काफी बढ़िया गेम खेला था। हालांकि, वह शो से बाहर हो गए थे। ऐसे में दावा किया जा रहा था कि विक्की जैन का गेम देखते हुए मेकर्स उन्हें फिर से बिग बॉस का हिस्सा बनाना चाहते हैं, लेकिन विक्की जैन ने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया और बताया कि वह किसी भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। बता दें कि विक्की जैन के अलावा ईशा मालवीय, अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे और सिंगर श्रीराम चंद्रा को भी बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है।


कब स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Start Date)

अब खत्म हो चुका है इंतजार क्योंकि 'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट रिवील हो चुकी है। जी हां...खबर आ रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन 15 मई 2024 को शुरू हो रहा है और इसमें टीवी स्टार्स से लेकर कई यूट्यूबर्स शामिल होने वाले हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में अब फैंस की निगाहें 15 मई पर टिकी हुई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story