×

Manisha Rani: क्या सच में मनीषा रानी ने अभिषेक संग सॉन्ग करने के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट, यहां जानिए सच

Manisha Rani On Abhishek Malhan: मनीषा रानी को लेकर खबर आई कि, उन्होंने अभिषेक मल्हान के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करने के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया और अब एल्विश के साथ काम कर रहीं हैं। ये खबर सामने आते ही मनीषा रानी ने खुद इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा किया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 8:23 AM GMT
Manisha Rani: क्या सच में मनीषा रानी ने अभिषेक संग सॉन्ग करने के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट, यहां जानिए सच
X

Manisha Rani On Abhishek Malhan (Photo- Social Media)

Manisha Rani On Abhishek Malhan: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 तो कबका खत्म हो चुका है, लेकिन शो का हिस्सा बने कंटेस्टेंट्स आज भी लगातार खबरों में बने हुए हैं। आप सब जानते ही होंगे कि बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट्स के बीच अनबन चल रही है। जी हां!!!! "बिग बॉस ओटीटी 2" की ट्रॉफी जीत चुके एल्विश यादव और फर्स्ट रनरअप अभिषेक मल्हान के बीच जबरदस्त जुबानी जंग चल रही है, इसी बीच इन दोनों की दोस्त मनीषा रानी को लेकर खबर आई कि, उन्होंने अभिषेक मल्हान के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करने के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया और अब एल्विश के साथ काम कर रहीं हैं। ये खबर सामने आते ही मनीषा रानी ने खुद इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा किया है।

मनीषा रानी ने बताया सच

बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी भी खूब लाइमलाइट बटोर रहीं हैं। जहां एक तरफ मनीषा का बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहा है, वहीं हाल ही में वह एल्विश यादव के साथ नजर आईं। एल्विश यादव और मनीषा रानी की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। इसी के साथ ही एल्विश और मनीषा ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया कि दोनों एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहें हैं, जिसकी शूटिंग की जा रही है।



ये खबर सामने आते ही मनीषा और अभिषेक को पसंद करने वाले फैंस भड़क गए, और मनीषा को खूब खरी खोटी सुनाने लगे। मनीषा को लेकर यह भी खबर फैली कि उन्होंने अभिषेक संग म्यूजिक वीडियो के ऑफर को ठुकरा दिया था, जिसकी वजह से फैंस और अधिक गुस्से में थे, लेकिन अब मनीषा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि जैसा फैंस सोच रहें हैं, वैसा कुछ भी नहीं है।


जानिए क्या कहा मनीषा रानी ने

मनीषा रानी ने अपने लेटेस्ट व्लाॅग में इस मुद्दे पर बात की है। उन्होंने कहा, "ये बात सच है कि अभिषेक ने मुझे गाना ऑफर किया था, लेकिन ये बात गलत है कि मेरी मैनेजमेंट टीम ने ना बोला। कभी भी मेरी मैनेजमेंट टीम ने ना बोला ही नहीं। बहुत सारे प्रोजेक्ट पर बात चल रही थी तो वे टाइम का डिस्कशन कर रहे थे। लेकिन जब अभिषेक ने मुझे बताया बोला कि तुम्हारा मैनेजमेंट टीम ऐसा बोल रहा है तो मैंने अभिषेक को खुलकर बोला कि अभिषेक मेरी टीम को साइड में रख, जब प्रोफेशनली होगा, तब वे देखेंगे, लेकिन मेरा और अभिषेक का रिश्ता कुछ ऐसा है। मैंने अभिषेक को खुद बोला कि मुझे तुम्हारे साथ काम करना है। उसके बाद से अबतक अभिषेक की मैनेजमेंट टीम की तरफ से कुछ रिस्पॉन्स नहीं आया है, हो सकता है कि उन्हें शायद दूसरी लड़की मिल गई हो।" इसके अलावा भी मनीषा ने अभिषेक को लेकर बहुत सी बातें कहीं, आप खुद इस वीडियो में देख लीजिए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story