×

Blakout Movie: अनिल कपूर व विक्रांत मैसी की ब्लैकऑउट क्राइम सस्पेंस से भरपूर

Blackout Vikrant Massey Teaser: अनिल कपूर व विक्रांत मैसी की Blackout फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जानिए कबतक रिलीज होगी फिल्म व अन्य जानकारी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 21 May 2024 5:14 AM GMT (Updated on: 30 May 2024 6:40 AM GMT)
Blackout Vikrant Massey Movie Teaser Out
X

Blackout Teaser Out  

Blackout Teaser: अनिल कपूर (Anil Kapoor) व विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की अपकमिंग फिल्म Blackout का आज टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। विक्रांत मैसी व अनिल कपूर की फिल्म Blackout का टीजर क्राइम व सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म का टीजर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। फिल्म का टीजर आपके रौंगटे खड़े कर देगा। फिल्म के टीजर में अनिल कपूर कहते हुए नजर आते हैं कि मैं समय हूँ, और आज मैं तुम्हें ये बताने आया हूँ कि तुम्हारा वक्त मचलने, निगले व बदलने वाला है। जिसके बाद विक्रांत मैसी को अचानक से खजाना मिल जाता है। और विक्रांत कहते हैं कि बादशाह मैं बादशाह और अचानक से फिल्म की कहानी में एक अलग मोड़ आ जाता है। चलिए जानते हैं विक्रांत मैसी की फिल्म Blackout के बारे में अन्य जानकारी

विक्रांत मैसी ब्लैकऑउट टीजर रिव्यू (Blackout Vikrant Massey Teaser Review)-

विक्रांत मैसी की चर्चित फिल्म Blackout का आज टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म का टीजर देखने के बाद दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म का टीजर क्राइम सस्पेंस से भरपूर हैं। फिल्म का टीजर शुरू होते ही अनिल कपूर की आवाज आती है। Blackout का टीजर पोस्ट करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है कि-समय की बात है। देखने लायक है कि आज रात का बादशाह कौन है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की जिंदगी तब बदल जाती है। जब अचानक से एक रात उनके हाथ खजाना यानि सोने के बिस्किट व पैसे लगते हैं। जिसके बाद विक्रांत मैसी खुद को बादशाह समझने लगते हैं। लेकिन विक्रांत को नहीं पता है कि ये रात उनकी पूरी जिंदगी बदलने वाली है। और एक नई मुसीबत इनका इंतजार कर रही है।

विक्रांत मैसी ब्लैकऑउट ओटीटी रिलीज डेट (Vikrant Massey Blackout OTT Release Date)-

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की Blackout ओटीटी प्लेटफॉर्म Jio Cinema पर 7 जून 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है क्योकिं 12वीं फेल के बाद विक्रांत मैसी इस फिल्म में नजर आएंगे।

ब्लैकऑउट कास्ट (Blackout Movie Cast)-

ब्लैकऑउट में विक्रांत मैसी, अनिल कपूर, मौनी रॉय, सुनील ग्रोवर के अलावा करण सोनावणे और सौरभ घाडगे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story