×

खुद बोबी देओल ने किया था अपना करियर ठप, बताई ये बड़ी वजह

Charu Khare
Published on: 25 Jun 2018 5:25 AM GMT
खुद बोबी देओल ने किया था अपना करियर ठप, बताई ये बड़ी वजह
X

बैंकॉक : बॉबी देओल ने फिल्म रेस 3 से बड़े पर्दे पर सालों बाद वापसी की है, और उन्होंने इसके लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। बॉबी 1990 के दशक में 'गुप्त : द हिडेन ट्रथ', 'सोल्जर' और 'अजनबी' जैसी सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। लेकिन उन्होंने 'शाकालाका बूम बूम' के साथ कई असफल फिल्में भी की हैं। बड़े पर्दे पर वह आखिरी बार 2013 में 'यमला पगला दीवाना 2' में उनके पिता और वरिष्ठ अभिनेता धर्मेद्र और भाई सनी देओल के साथ दिखे थे।

bobby deol के लिए इमेज परिणामबॉबी ने बताया, "बड़े पर्दे से गायब रहने के लिए मैं सिर्फ खुद को दोष दूंगा। मैं निराश हो गया था। मैं निराश और निरुत्साहित महसूस करने लगा था, लेकिन अपने परिवार को देखकर मुझे एहसास हुआ कि मैं उन्हें दुखी नहीं कर सकता।"

bobby deol के लिए इमेज परिणामउन्होंने कहा, "मुझे काम करना होगा, अपने पैरों पर खड़े होना है और इसे खुद करना है, क्योंकि मेरी मदद करने वाला कोई नहीं है।"बॉबी (49) ने कहा कि बड़े पर्दे से गायब रहने से उन पर बहुत असर पड़ा। उन्होंने कहा, "फिल्मी दुनिया से मेरी पहचान गायब हो गई थी।"

bobby deol के लिए इमेज परिणाम'बिच्छू', 'अपने', 'झूम बराबर झूम' जैसी सफल फिल्मों के बावजूद प्रसिद्धि का लाभ नहीं उठा पाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, "मैं अज्ञानी था, मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि मैंने वैसी प्रसिद्धि हासिल कर ली है।" उन्होंने कहा, "अब मुझे लगता है कि यदि मैं अज्ञानी नहीं रहा होता तो ऐसा नहीं हुआ होता। लेकिन हार कभी नहीं मानें, कड़ी मेहनत कीजिए और आप जीवन में उपलब्धियां पा सकते हैं।"

bobby deol के लिए इमेज परिणामउनका कहना है कि वह मुश्किल समय से गुजर चुके हैं और अंदाजा नहीं लगा सकते कि क्या हो रहा है। बॉबी आगामी रविवार को आयोजित हो रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म्स एकेडमी (आइफा) में प्रस्तुति देंगे। उन्होंने कहा, "मुझे इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। अब मुझे पता है कि यहां प्रतिस्पर्धा है और मैं खुद को तैयार कर रहा हूं।"

bobby deol के लिए इमेज परिणामबॉबी फिलहाल अपनी हालिया फिल्म 'रेस 3' की सफलता से उत्साहित हैं। फिल्म ने 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

--आईएएनएस

Charu Khare

Charu Khare

Next Story