×

Bobby Deol के सिर चढ़ा एनिमल का खुमार, भांजी की संगीत में अबरार स्टाइल में किया डांस

Bobby Deol Video: बॉबी देओल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिर पर कांच की ग्लास रखकर "एनिमल" के किरदार अबरार की तरह डांस करते दिख रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 1 Feb 2024 4:43 PM GMT (Updated on: 1 Feb 2024 4:46 PM GMT)
Bobby Deol Video
X

Bobby Deol Video (Photo- Social Media)

Bobby Deol Video: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल का नाम इन दिनों लगातर सुर्खियों में बना हुआ है। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म "एनिमल" रिलीज होने के बाद से ही, बॉबी देओल एक बार फिर डिमांड में आ चुके हैं। वह बॉबी देओल से लॉर्ड बॉबी देओल बन चुके हैं। "एनिमल" में भले ही बॉबी देओल का किरदार सिर्फ कुछ मिनटों का था, लेकिन उस किरदार के लिए उन्हें दर्शकों से जितना प्यार मिला, उसकी कल्पना भी कभी नहीं की जा सकती। फिल्म को रिलीज हुए इतना समय हो चुका है, लेकिन अभी भी नेटीजेंस के बीच बॉबी देओल का किरदार (अबरार) छाया हुआ है, वहीं लगता है कि इतने महीनों बाद भी बॉबी देओल "एनिमल" के अपने किरदार को भूल नहीं पाएं हैं, तभी तो सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह "जमाल कुडू" गाने पर थिरकते नजर आ रहें हैं।

भांजी की शादी में बॉबी देओल ने लगाए ठुमके

बॉबी देओल ने फिल्म "एनिमल" में अपनी एक ऐसी डांस परफॉर्मेंस दी थी, जिस पर बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खूब रील बनाई है। बॉबी देओल की एंट्री सॉन्ग से लेकर, उनका डांस भी जमकर वायरल हुआ, यहां तक कि अभी भी गाना हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच बॉबी देओल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिर पर कांच की ग्लास रखकर "एनिमल" के किरदार अबरार की तरह डांस करते दिख रहें हैं, बॉबी के इस वीडियो को देख साफ पता चल रहा है कि अभिनेता के सिर से अभी भी अबरार का खुमार उतरा नहीं है, तभी तो वह अबरार के किरदार का सिग्नेचर स्टेप करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।


अबरार बन संगीत नाइट में लगाया चार चांद

बॉबी देओल इस वक्त उदयपुर में हैं, जहां उनकी भांजी निकिता चौधरी शादी के बंधन में बंधने वालीं हैं। अपनी भांजी की संगीत सेरेमनी में बॉबी देओल ने धमाका ही कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह बॉबी देओल सज धज कर स्टेज पर "जमाल कुडू" गाने पर अबरार की तरह डांस कर रहें हैं। बॉबी देओल के इस वीडियो ने एक बार फिर उनके फैंस का दिन बना दिया है, वे सब धड़ल्ले से कमेंट कर बॉबी पर प्यार लुटा रहें हैं।

बॉबी देओल वर्कफ्रंट

अभिनेता बॉबी देओल की "एनिमल" के बाद किस्मत की खुल चुकी है, जहां वह काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे थे, वहीं अब उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म "कंगुवा" से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसे देख फैंस हैरान रह गए थे। इसके साथ ही उनकी पाइपलाइन में "NBK 109" नामक साउथ की एक फिल्म भी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story