×

Sunny And Bobby Deol : रामायण में नजर आएगी देओल ब्रदर्स की जोड़ी, बॉबी बनेंगे कुंभकरण!

Sunny And Bobby Deol : बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल को हाल ही में फिल्म एनिमल में देखा गया था। अब एक बार फिर वो रणबीर कपूर से मुकाबला करेंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Jan 2024 4:09 PM GMT
bobby deol in talks to play kumbhkaran
X

bobby deol in talks to play kumbhkaran (Photos - Social Media)

Sunny And Bobby Deol : 2023 सनी देओल और बॉबी देओल के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है। सनी देओल ने जहां ग़दर 2 के साथ धमाल मचाया था तो वही बॉबी देओल को एनिमल में अपने अबरार के किरदार के साथ धूम मचाते हुए देखा गया। अब यह खबर सामने आ रही है कि नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में सनी देओल हनुमान के किरदार में नजर आने वाले हैं। अब आ रही खबरों के मुताबिक इस फिल्म में बॉबी देओल को भी देखा जाने वाला है।

ये कलाकार आएंगे नजर

नीतीश तिवारी की फिल्म रामायण मार्च 2024 में फ्लोर पर आएगी। इस फिल्म में भगवान राम के किरदार में रणबीर कपूर और माता सीता के किरदार में सई पल्लवी को देखा जाने वाला है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश के रावण की भूमिका निभाए जाने की खबर सामने आ रही है। वही आप आ रही खबरों में बॉबी देओल को रावण के भाई का किरदार दिए जाने की बात कही जा रही है।

बॉबी देओल बनेंगे कुंभकरण

भगवान हनुमान का किरदार निभाने की बात सनी देओल से काफी पहले हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुंभकरण का किरदार निभाने के लिए बॉबी देओल को अप्रोच किया गया। हालांकि इस बारे में अब तक एक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया है। बॉबी देओल की फिल्म करेंगे या नहीं इस बारे में आने वाले 2 महीने में फैसला सामने आ जाएगा। जब से फिल्म एनिमल सफल हुई है उसके बाद से अब तक बॉबी देओल को कई फिल्मों का ऑफर मिल चुका है और अब इसमें रामायण का नाम भी जुड़ गया है। अब अगर बॉबी देओल यह किरदार निभाते हैं तो उन्हें एक बार फिर रणबीर कपूर से मुकाबला करते देखा जाएगा।

लारा दत्ता को किया गया अप्रोच

इस फिल्म के लिए अलग-अलग कलाकारों से मार्क्स लगातार संपर्क कर रहे हैं और कैकई किरदार के लिए लारा दत्ता को अप्रोच किया गया है। फिलहाल एक्ट्रेस से बातचीत चल रही है और अब तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है।

स्क्रीन शेयर करेंगे देओल ब्रदर्स

भगवान हनुमान का रोल निभाने के लिए सनी देओल से लगातार बात चल रही है कुंभकरण का रोल अब बॉबी देओल को ऑफर कर दिया गया है। अगर इन दोनों का फिल्म।में आना फिक्स हो जाता है तो एक बार फिर देओल ब्रदर्स को स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। कुछ दिनों पहले ही बॉबी देओल को फिल्म एनिमल में विलेन के किरदार में देखा गया है। फिल्म में उनका किरदार सिर्फ 15 मिनट का था लेकिन उन्होंने जो छाप दर्शकों के दिल पर छोड़ी है उसकी वजह से वह मेकर्स के पसंदीदा बन गए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story