×

Bobby Deol: उर्वशी रौतेला संग स्क्रीन शेयर करेंगे बॉबी देओल, यहां पढ़ें फिल्म से जुड़ी डिटेल

NBK 109: अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं। इसी बीच उनकी एक नई फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आ गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Dec 2023 2:22 PM GMT
NBK 109
X

NBK 109 film (Photo- Social Media)

Bobby Deol New Film: अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म "एनिमल" का हिस्सा बनकर वह दुनियाभर में खूब नाम कमा रहे हैं। वैसे तो बॉबी देओल को "एनिमल" में बहुत ही कम स्क्रीन टाइमिंग मिली थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बड़े पर्दे पर आग लगा दी है। अब तो वह लॉर्ड बॉबी बन चुके हैं। वहीं इसी बीच उनकी एक नई फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आ गई है। जी हां! आइए बताते हैं।

बॉबी देओल की नई फिल्म का ऐलान

फिल्म "एनिमल" बॉबी देओल के लिए ये फिल्म बेहद ही लकी साबित हुई, या तो यूं कह ले की ये फिल्म उनके करियर की टर्निंग प्वाइंट बन चुकी है, क्योंकि अब फिर बॉबी देओल के पास फिल्मों की लाइन लग रही है। इसी बीच उनके फैंस के लिए बेहद दिलचस्प खबर सामने आई है, दरअसल खबरें हैं कि बॉबी देओल ने एक नई फिल्म साइन की है, जिससे रिलेटेड डिटेल भी सामने आ चुकी है।


उर्वशी रौतेला संग स्क्रीन शेयर करेंगे बॉबी देओल

"एनिमल" की ताबड़तोड़ कमाई के बाद अब बॉबी देओल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं और इस बात की जानकारी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने दी। उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लॉर्ड बॉबी देओल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और फिर अपनी फिल्म में बॉबी देओल का स्वागत किया।

उर्वशी रौतेला ने बॉबी देओल संग तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "NBK 109 फिल्म की फैमिली में लॉर्ड बॉबी देओल का स्वागत करते हुए बहुत ही खुश हूं। सिनेमा की दुनिया में मुझे लॉन्च करने के लिए देओल परिवार का बहुत आभार। अब NBK 109 में बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करने का इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं।" उर्वशी रौतेला ने साफ-साफ ऐलान कर दिया कि वह अब बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। वहीं उर्वशी द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो वह और भी बॉबी एयरप्लेन में बैठे दिखाई दे रहें हैं।

NBK 109 में ये कलाकार भी आयेंगे नजर

अपकमिंग फिल्म "NBK 109" में उर्वशी रौतेला और बॉबी देओल के अलावा नंदमुरी बालकृष्ण और दुलकर सलमान भी नजर आएंगे। एक्शन से भरपूर होने जा रही इस फिल्म का निर्देशन रविन्द्र बॉबी कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story