×

बर्थडे पर बॉबी देओल ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, जारी हुआ 'कंगुवा' का डरावना लुक

Bobby Deol Kanguva First Look: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 Jan 2024 9:20 AM GMT
बर्थडे पर बॉबी देओल ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, जारी हुआ कंगुवा का डरावना लुक
X

Bobby Deol Kanguva First Look: 'एनिमल' के बाद बॉबी देओल एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं और इसी के साथ उनकी डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। इन दिनों वह इंडस्ट्री के परफेक्ट विलेन बन गए हैं। ऐसे में एक्टर एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं। दरअसल, एक्टर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें उनका बेहद ही खतरनाक किरदार देखने के लिए मिल रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

जारी हुआ 'कंगुवा' का फर्स्ट लुक

दरअसल, बॉबी देओल ने खुद इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘कंगुवा’ से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने जन्मदिन के मौके पर अपना पहला लुक जारी किया है। इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘क्रूर, पावरफुल और भूला ना पाने वाला।’ एक्टर का ये लुक बेहद खतरनाक है। उनका लुक सामने आने के बाद ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं। जहां कोई बॉबी देओल को इस साल के सबसे खतरनाक और जबरदस्त विलेन के तौर पर देख रहा है, तो कोई उनके इस लुक को किलर बता रहा है।

कब रिलीज होगी बॉबी देओल की 'कंगुवा'

बता दें कि ‘कंगुवा’ में बॉबी देओल ने नेगेटिव भूमिका प्ले की है। इसमें वो ‘उधिरन’ के किरदार में हैं, जो फिल्म का खतरनाक विलेन होता है। उनके अलावा फिल्म में मेगास्टार सूर्या लीड रोल में हैं और उनके अपोजिट दिशा पाटनी भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को दुनियाभर में 38 भाषाओं में अलग-अलग फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा। इसका निर्देशन शिव कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करें, तो फिल्म को 2024 में गर्मियों में रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

'एनिमल' से सुर्खियों में आए बॉबी देओल

फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल मे मुश्किल से 15 मिनट का रोल किया था, लेकिन इसके लिए उन्हें 4-5 करोड़ रुपए की फीस मिली थी। उन्होंने फिल्म में अबरार हक का किरदार निभाया था। फिल्म में बॉबी के एक सीन की काफी तारीफ हुई थी जिसमें वो अपने भाई की मौत की खबर सुनने के बाद रो पड़ते हैं और खबर देने वाले शख्स का कत्ल कर देते हैं। फिल्म में 15 मिनट के रोल से ही बॉबी देओल काफी ज्यादा लाइमलाइट में आ गए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story