×

Bobby Deol Movie: 'एनिमल' के बाद इस थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे बॉबी देओल

Bobby Deol New Movie: फिल्म 'एनिमल' के बाद बॉबी देओल खूब लाइमलाइट में आ गए हैं। उन्हें एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं और अब इस लिस्ट में एक और फिल्म जुड़ गई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 April 2024 8:19 AM GMT (Updated on: 30 April 2024 9:09 AM GMT)
Bobby Deol New Movie
X

Bobby Deol New Movie (Image Credit: Social Media) 

Bobby Deol New Movie With Anurag Kashyap: साल 2023 बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि इस साल रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' ने बॉबी देओल के करियर ग्राफ को बहुत ऊपर उठा दिया है। 'एनिमल' की सक्सेस के बाद से बॉबी देओल खूब लाइमलाइट में आ गए हैं और उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं। अब इनमें एक जाने-माने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म भी जुड़ गई है, जिसमें बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। तो आइए जानते हैं कौन-सी है ये फिल्म?

अनुराग कश्यप की फिल्म में फाइनल हुए बॉबी देओल (Bobby Deol Next Movie With Anurag Kashyap)

रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉबी देओल ने अनुराग कश्यप संग एक थ्रिलर फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन इस प्रोजेक्ट पर टीम ने काम करना शुरू कर दिया है। बता दें कि अनुराग कश्यप और बॉबी देओल साल 2017 से एक-दूसरे संग काम करने की प्लानिंग कर रहे थे और अब दोनों अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइडेट हैं। खबरों की मानें, तो फिल्म एक गलत रेप केस में फंसाए गए इंसान के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। यह फिल्म इस साल मई में फ्लोर पर जा सकती है।


फिल्म 'कंगुवा' में नजर आएंगे बॉबी देओल (Bobby Deol Movie Kanguva)

हाल ही में, बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' का टीजर रिलीज हुआ था। फिल्म में बॉबी देओल का लुक काफी हैरान करने वाला था। अपने लुक में बॉबी काफी डरावने लग रहे थे। इस फिल्म का डायरेक्शन सूर्या कर रहे हैं। वहीं, बॉबी देओल अपनी वेब सीरीज 'आश्रम' को लेकर काफी चर्चा में है। इस सीरीज के चौथे पार्ट का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


फिल्म 'एनिमल' ने उठाया करियर का ग्राफ (Bobby Deol Movie Animal)

बॉबी देओल को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में देखा गया था। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन के किरदार में थे। फिल्म में बॉबी देओल के ज्यादा सीन्स नहीं थे, लेकिन उनके छोटे से रोल ने खूब धमाल मचाया था। फिल्म में उनका गाना 'जमल कद्दू' भी काफी फेमस हुआ था। बता दें कि फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। ये रणबीर कपूर और बॉबी देओल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story