×

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे का हॉट वीडियो उड़ा देगा आपके रातों की नींद, कातिलाना अदाओं पर अटक गईं सबकी निगाहें

Poonam Pandey Hot Video: एंटरटेनमेंट जगत की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर इस कदर चलाया है कि लाखों लोग उनके दीवाने बन चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 May 2023 4:30 PM GMT
Poonam Pandey Hot Video: एंटरटेनमेंट जगत की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर इस कदर चलाया है कि लाखों लोग उनके दीवाने बन चुके हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए गर्मी बढ़ाए रहती हैं, कभी-कभी उनकी हॉटनेस की वजह से इंटरनेट का पारा इतना हाई हो जाता है कि यूजर्स की धड़कने तेज हो जाती हैं।

पूनम पांडे ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

पूनम पांडे बेहद ही बोल्ड हैं और वह ऑनस्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन अपनी बोल्डनेस दिखाने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर आपको उनकी ऐसी-ऐसी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिलेंगे, जिसे देख आपके पसीने छूट जायेंगे।

हाल ही में फिर पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी हद से ज्यादा बोल्ड अदाएं दिखाईं हैं। दरअसल अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं। पूनम पांडे का ये वीडियो बेहद हॉट होने के साथ ही बेहद बोल्ड भी है, जिसे देख आपके कान खड़े हो जाएंगे।

बिकिनी में दिखा रहीं अपनी जानलेवा अदाएं

पूनम पांडे द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी में अपनी मदहोश करने वाली अदा दिखा रहीं हैं। पूनम पांडे कभी खड़े होकर अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं, तो वहीं कभी लेटकर अपने जानलेवा हुस्न का दीदार करा रहीं हैं। पूनम पांडे की इतनी हॉट अदाएं देख तो कुछ पल के लिए आप अपना सुध बुध खो बैठेंगे और बस उन्हें निहारते रह जाएंगे।

पूनम पांडे का हॉट वीडियो देख यूजर्स का हुआ बुरा हाल

पूनम पांडे के इस हॉट वीडियो ने तो सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं। एक फैन ने लिखा, "बहुत हॉट लग रही हो।" दूसरे ने लिखा, "uff uff uff" तीसरे ने लिखा, "आग लगा दिया।" ऐसे ही बहुत से यूजर्स ने उन्हें हॉट, सेक्सी हॉटी, खूबसूरत कहा है। बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने अपने पोस्ट से फैंस और फॉलोअर्स के होश उड़ा दिए हैं, इससे पहले भी पूनम पांडे इस तरह के पोस्ट से लोगों का चैन वैन चुराती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story