×

Anupam Kher: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अनुपम खेर को मिला निमंत्रण, खुशी से झूमे एक्टर

Anupam Kher: 22 जनवरी को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया है, और अब अनुपम खेर के पास भी निमंत्रण पत्र पहुंच चुका है, जिसकी जानकारी अभिनेता ने खुद दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Dec 2023 1:35 PM GMT (Updated on: 22 Dec 2023 1:39 PM GMT)
Anupam Kher
X

Anupam Kher (Photo- Social Media)

Anupam Kher: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपने करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्में की हैं और अभी भी लगातार कर रहें हैं। अनुपम खेर फिल्मी दुनिया में एक्टिव होने के साथ ही बाहरी दुनिया में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखते हैं। अब जैसा की आप सब जानते हैं कि 22 जनवरी को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया है, जहां कई श्रद्धालु, और बड़े-बड़े राजनेताओं के साथ ही इंडस्ट्री के भी कई सितारे उपस्थित रहने वाले हैं, सभी को इस खास दिन का हिस्सा बनने के लिए निमंत्रण पत्र भेजे जा रहें हैं और अब अनुपम खेर के पास भी निमंत्रण पत्र पहुंच चुका है, जिसकी जानकारी अभिनेता ने खुद दी है।

अनुपम खेर को मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र

अभिनेता अनुपम खेर राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए बहुत उत्सुक हैं, जिसका जिक्र वह कई बार कर चुके हैं। यहां तक की उन्होंने अपने एक वीडियो में यह भी कह दिया था यदि उन्हें राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पत्र नहीं मिलेगा, फिर भी वे इस समारोह में जरूर शामिल होंगे, हालांकि उन्हें आयोजकों द्वारा निमंत्रण पत्र भेजा जा चुका है, जिसे पाकर वह खुशी से झूम उठे हैं।


अनुपम खेर ने निमंत्रण पत्र की एक झलक अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की और कैप्शन में लिखा है, "ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र से दिनांक 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या के भव्य राम मंदिर में हो रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने का निमंत्रण मिला है। मैं इस निमंत्रण को नतमस्तक हो कर स्वीकार करता हूं। जय श्री राम।"

यहां देखें निमंत्रण पत्र की झलक -

अनुपम खेर के अलावा इन कलाकारों को मिला है निमंत्रण

22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अनुपम खेर के अलावा कई सितारों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। जी हां! अनुपम खेर के अलावा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, अमिताभ बच्चन, अरुण गोविल, रजनीकांत, मधुर भंडारकर समेत कुछ और हस्तियों को बुलाया गया है।

अनुपम खेर वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं, हाल ही में वह हॉटस्टार की वेब सीरीज "द फ्रीलांसर" में नजर आ रहें हैं। वहीं आखिरी बार वह बड़े पर्दे पर फिल्म "द वैक्सीन वॉर" में नजर आए थे, जो फ्लॉप हुई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story