×

Anupam Kher: शाहरुख खान के साथ ये जरूरी काम करना चाहते हैं अनुपम खेर, खुद किया रिवील

Anupam Kher On Jawan: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। इस समय उनके पास कई फिल्में हैं, और उन्हीं में से एक फिल्म की शूटिंग वह अमृतसर में कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 12 Sep 2023 7:39 AM GMT
Anupam Kher On Jawan
X

Anupam Kher On Jawan (Photo- Social Media)

Anupam Kher Reaction On Jawan: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। इस समय उनके पास कई फिल्में हैं, और उन्हीं में से एक फिल्म की शूटिंग वह अमृतसर में कर रहें हैं। अब दिग्गज अभिनेता अनुपम ने शाहरुख खान को लेकर अपनी एक दिली इच्छा जाहिर की है, और कहा है कि जब भी वे मुंबई आयेंगे, तो उन्हें सबसे पहले किंग खान के साथ एक बेहद जरूरी काम करना है।

अनुपम खेर ने फिल्म जवान का बताया शानदार

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म "जवान" 11 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है, फैंस से लेकर एक्टर्स, नेटीजेंस जो भी फिल्म देख रहा है, जमकर तारीफ कर रहा है, वहीं अब अभिनेता अनुपम खेर भी किंग खान की इस फिल्म की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।


अनुपम खेर ने हाल ही में शाहरुख की फिल्म "जवान" देखी और उसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू भी शेयर किया। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर किंग खान के साथ अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है और बताया कि उन्हें फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने सीटियां मार-मार कर फिल्म देखी।

अनुपम खेर ने लिखी ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने किंग खान के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, "मेरे प्यारे शाहरुख़! अभी अभी अमृतसर में ऑडियंस के साथ आपकी फ़िल्म “जवान” देख कर निकला हूँ। लुत्फ़ आ गया।एक्शन, पिक्चर का स्केल, आपकी अदा और परफॉरमेंस बहुत ही उम्दा है। एक दो जगह तो मैंने सिटी वग़ैरा भी मार दी! सभी ने सराहनीय काम किया, पूरी टीम को बधाई, खासतौर पर राइटर और डायरेक्टर एटली को। मुंबई वापस आकर गले लगा के ज़रूर बोलूँगा - ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी, ओ लोला!!"

500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है फिल्म जवान

शाहरुख खान की इस फिल्म को रिलीज हुए अभी चार दिन ही हुए हैं और अभी ही इस फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। जी हां!! इस तरह से इस फिल्म ने इतिहास भी रच दिया है। शाहरुख खान और नयनतारा की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। कुल मिलाकर हम कह सकते हैं कि जो भी फिल्म देख रहा है, किंग खान का फैन बन जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story