×

बेटी ईशा देओल के तलाक से बेहद दुखी हैं पापा धर्मेंद्र, कहा- 'शादी बचायी जा सकती है...'

Isha Deol Divorce: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच धर्मेंद्र ने अपनी बेटी के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Feb 2024 6:25 AM GMT
बेटी ईशा देओल के तलाक से बेहद दुखी हैं पापा धर्मेंद्र, कहा- शादी बचायी जा सकती है...
X

Isha Deol Divorce: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में ईशा देओल ने अपनी तलाक की खबरों को कंफर्म किया था। वहीं, अब ईशा देओल के तलाक को लेकर धर्मेंद्र ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, बेटी के तलाक से धर्मेंद्र बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। वह चाहते हैं कि उनकी बेटी तलाक के बारे में एक बार फिर से सोचे।

बेटी ईशा के तलाक से खुश नहीं हैं धर्मेंद्र

दरअसल, बेटी ईशा देओल के तालक के फैसले में जहां उनकी मां हेमा मालिनी उनके साथ हैं, तो वहीं उनके पापा धर्मेंद्र इस बात से काफी दुखी हैं। वह चाहते हैं कि ईशा और भरत एक बार फिर अपने फैसले के बारे में सोचे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक सूत्र ने बताया है कि धर्मेंद्र चाहते हैं कि उनकी बेटी तलाक लेने के फैसले पर एक बार फिर विचार करे। सूत्र ने कहा- ''धर्मेंद्र काफी दुखी हैं, वह ईशा के फैसले के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन चाहते हैं कि ईशा दोबारा सोचे और खुश रहे। माता-पिता कभी अपने बच्चे का घर टूटता देख खुश नहीं हो सकते। धर्मेंद्र जी भी नहीं हैं और कोई भी उनका दर्द समझ सकता है। ऐसा नहीं है कि वो अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ हैं, लेकिन वह चाहते हैं कि वो इसके बारे में एक बार फिर सोच लें।”


ईशा की बेटियों को लेकर चिंतित हैं धर्मेंद्र

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, धर्मेंद्र ईशा की बेटियों को लेकर काफी ज्यादा चिंतित हैं। सूत्र ने बताया- ''ईशा और भरत दोनों ही धर्मेंद्र का बहुत सम्मान करते हैं। भरत देओल परिवार के बेटे की तरह हैं और ईशा उनकी आंखों का तारा हैं। वह ईशा को हमेशा खुश देखना चाहते हैं। अब जब उनका परिवार टूट रहा है, तो धर्मेंद्र वास्तव में बहुत दुखी हैं। ईशा और भरत की दो बेटियां हैं राध्या और मिराया। दोनों अपने दादा दादी और नाना नानी के बहुत करीब हैं। तलाक का बच्चों पर बहुत असर पड़ता है, इसलिए धर्मेंद्र चाहते हैं कि ये शादी बच जाए।”


ईशा के फैसले के साथ हैं हेमा मालिनी

बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी के बीच काफी लंबे समय से दूरियां चल रही हैं और दोनों ने काफी समय पहले ही एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था, लेकिन जहां धर्मेंद्र ईशा के इस फैसले से खुश नहीं हैं, तो वहीं हेमा मालिनी अपनी बेटी के साथ हैं। हाल ही में देओल परिवार के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया था कि हेमा मालिनी अपनी बेटी के तलाक पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं और वह हर कदम पर अपनी बेटी का साथ देने के लिए तैयार हैं।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story