×

अगर आप हैं Sidharth Malhotra के फैन, तो यहां पढ़ें उनकी वेब सीरीज से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट

Indian Police Force Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट चर्चित वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे सुन आपकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Dec 2023 11:09 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2023 11:16 AM GMT)
Indian Police Force Teaser
X

Indian Police Force Teaser (Photo- Social Media)

Indian Police Force Teaser: बॉलीवुड हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। जब से वह करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आएं हैं तभी से सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें हो रहीं हैं। इसी बीच अभिनेता की मोस्ट चर्चित वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे सुन आपकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी।

इस दिन रिलीज होगा "इंडियन पुलिस फोर्स" का टीजर

फिल्मी पर्दे पर अपनी दमदार अदाकारी का जलवा दिखा चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों को अपना दीवाना बनाने आ रहें हैं, जी हां!! सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पहली वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ ने आज खुद ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" से जुड़ी जानकारी शेयर की है। उन्होंने वेब सीरीज का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि सीरीज का टीजर शनिवार यानी कि कल जारी किया जाएगा।


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने "इंडियन पुलिस फोर्स" का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया, जिसमें सिद्धार्थ के साथ ही विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी की झलक देखने को मिल रही है। पोस्टर रिवील करते हुए सिद्ध ने कहा कि एक्शन के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि कल टीजर रिलीज हो रहा है।

दर्शक हुए एक्साइटेड

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जैसे ही अपने फैंस के साथ अपनी पहली वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" के टीजर से जुड़ी जानकारी शेयर की, फैंस खुशी से उछल पड़े। कमेंट बॉक्स में लगातार फैंस सीरीज के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। सिद्धार्थ के किसी फैन ने उन्हें बधाई दी है तो कोई टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, तो वहीं बहुत से फैन ने अभी से ही इस सीरीज को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।


बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्ट ने किया है निर्देशित

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय की अपकमिंग वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" का निर्देशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया है। अब जाहिर सी बात है कि रोहित शेट्टी इस सीरीज के डायरेक्टर हैं तो इसमें बेहद ही कमाल का एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। कॉप एक्शन ड्रामा सीरीज में श्वेता तिवारी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।


इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

निर्देशक रोहित शेट्टी की मच अवेटेड वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जायेगी। जानकारी के लिए बता दें कि ये रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज है। इस सीरीज का आनंद आप 19 जनवरी से घर बैठे ले सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story