×

Baby John Poster: 'बेबी जॉन' से वरुण धवन का खतरनाक पोस्टर आया सामने, देख कांप उठेगी रूह

Baby John Poster: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म "बेबी जॉन" के चलते एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Feb 2024 3:58 PM GMT
Baby John Poster
X

Baby John Poster (Photo- Social Media)

Baby John Poster: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म "बेबी जॉन" के चलते एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। वैसे तो वरुण की इस फिल्म की रिलीज में अभी लंबा समय है, लेकिन दर्शकों के बीच अभी से ही इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इसी बीच मेकर्स ने बुधवार को फिल्म से वरुण धवन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है, जो बेहद खतरनाक है। आइए आपको दिखाते हैं।

'बेबी जॉन' से सामने आया वरुण धवन का धमाकेदार पोस्टर

वरुण धवन के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने एक से एक बेहतरीन फिल्में की हैं, लेकिन अब तक की उनकी सभी फिल्में रोमांटिक या कॉमेडी ही रहीं हैं, हालांकि अब वह पहली बार एक्शन से भरपूर फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। जी हां! "बेबी जॉन" फिल्म में वरुण धवन जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में वरुण धवन के फैंस को उनका एक नया अंदाज देखने को मिलेगा, जो कि सामने आया पोस्टर देख साफ पता चल रहा है।

वरुण धवन ने खुद ही फिल्म "बेबी जॉन" के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। पोस्टर जारी करते हुए वरुण लिखते हैं, "कस कर पकड़ लीजिए, क्योंकि राइड वाइल्ड होने वाली है। बेबी जॉन 31 मई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है।" वरुण धवन के लुक की बात करें तो वह इंटेंस लुक देते दिखाई दे रहें हैं।

वरुण धवन के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया उत्साहित

"बेबी जॉन" से सामने आया वरुण धवन का फर्स्ट लुक पोस्टर वायरल हो चुका है, पोस्टर ने दर्शकों को बेहद उत्साहित कर दिया है। एक यूजर ने पोस्टर की तारीफ करते हुए लिखा है, "एटली सर ये मूवी फाड़ के रख देगी इंडस्ट्री को।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।" सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के कई सितारे भी वरुण के धमाकेदार पोस्टर की तारीफ करते दिख रहें हैं।

31 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में होगी रिलीज

वरुण धवन के साथ ही इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे कलाकार हैं। वरुण धवन और कीर्ति सुरेश पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगी, दर्शक इनकी केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उतावले हैं। बताते चलें कि "बेबी जॉन" फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है। "बेबी जॉन" तमिल फिल्म 'थेरी' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, दिलचस्प बात तो यह है कि तमिल वर्जन का भी निर्देशन एटली ने ही किया था, जो ब्लॉकबस्टर हुई थी। एटली और मुराद खेतानी द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को आप 31 मई से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story