×

Vijay Varma: क्या!! पेट से हैं एक्टर विजय वर्मा, खुद किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा

Vijay Varma Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस विजय वर्मा को भला कौन नहीं जनता। वह अपने एक से एक दमदार किरदार के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। विजय वर्मा पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 27 May 2023 7:23 PM GMT
Vijay Varma: क्या!! पेट से हैं एक्टर विजय वर्मा, खुद किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा
X
Vijay Varma (Photo- Social Media)
Vijay Varma Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस विजय वर्मा को भला कौन नहीं जनता। वह अपने एक से एक दमदार किरदार के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। विजय वर्मा पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहें हैं, इसी बीच उन्होंने एक ऐसा चौंकाने वाला बयान दिया है, जिसने लोगे के होश उड़ा दिए हैं।

IIFA 2023 में विजय वर्मा ने की शिरकत

पिछले दो दिन से IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन की धूम मची हुई है, अबू धाबी में इस समय बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद हैं जो IIFA इवेंट में अपना जलवा बिखेर रहें हैं, वहीं एक्टर विजय वर्मा भी IIFA इवेंट का हिस्सा बनें थे और इस दौरान ही उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ चुके हैं।

पेट से हैं विजय वर्मा

बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा का IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह पेट से हैं। दरअसल इवेंट के दौरान जब विजय वर्मा से IIFA को लेकर एक रिपोर्टर ने सवाल किया तो अभिनेता ने कहा, "मेरा IIFA पहली बार है, और मैं अबू धाबी भी पहली बार आया हूं, तो अभी मैं बहुत कुछ एक्सपीरियंस करने जा रहा हूं।"

वहीं जब उनसे उनके आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर सवाल किया गया तो विजय वर्मा ने कहा, "दोस्तों मैं पेट से हूं और बहुत जल्द एक खूबसूरत प्रोजेक्ट डिलीवर करने जा रहा हूं।" विजय वर्मा का यह मजेदार अंदाज सुन सभी हंसने लग जाते हैं।
आप भी देखें वीडियो -

तमन्ना भाटिया को कर रहें डेट

विजय वर्मा इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को डेट कर रहें हैं, पिछले कुछ समय से दोनों को एकसाथ स्पॉट भी किया जा रहा है, हालांकि अब तक दोनों ही अपने रिलेशनशिप पर कोई भी बयान देने से बचते नजर आ रहें हैं।

विजय वर्मा वर्क फ्रंट

विजय वर्मा के काम की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "दहाड़" में दिखाई दे रहें हैं, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा उन्होंने इस वायरल हुए वीडियो में बता ही दिया है कि वह बहुत जल्द अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान करने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story