×

Bipasha Basu Daughter: एक्ट्रेस बिपाशा बसु की प्यारी गुड़िया रानी, मनमोहक तस्वीरें देख फैंस हुए खुश

Bipasha Basu Daughter: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी राजकुमारी देवी की एक प्यारी झलक शेयर किया जिसमें तस्वीर में करण सिंह ग्रोवर भी नजर आए हैं।

Anushka Rati
Published on: 6 Dec 2022 1:55 PM GMT
Bipasha Basu Daughter: एक्ट्रेस बिपाशा बसु की प्यारी गुड़िया रानी, मनमोहक तस्वीरें देख फैंस हुए खुश
X
Cutest Picture Ever (image: social media)

Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु भले ही वह कुछ समय के लिए लाइमलाइट से दूर रही हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुद से जुड़ी कई अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने प्रेजेंट में अपने लाइफ के एक नए फेज का आनंद ले रहीं हैं। इस साल नवंबर में बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने परिवार में अपनी पहली बच्ची का स्वागत किया है। इस कपल ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी की अनाउंसमेंट किया और यह भी खुलासा किया कि उन्होंने उसका नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा है। मंगलवार यानी के आज कुछ देर पहले ही बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी राजकुमारी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर किया है।

बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी की एक प्यारी सी झलक दिखाई

बिपाशा ने अपने फैंस को देवी और उनके डैडी कूल करण की प्यारी सी झलक दिखाई। पिता और बेटी की जोड़ी का फैंस आनंद लेते नजर आ रहें हैं। शेयर की गई तस्वीर में, देवी ने मैचिंग मिट्टन्स के साथ गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। यहां तक ​​कि जिस तकिये पर वह सो रही हैं वह भी उनके आउटफिट के साथ मैच कर रहा है। दूसरी ओर करण भी देवी के बगल में मीठी नींद सोते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस तस्वीर में सब कुछ प्यारा है। इस तस्वीर को फैंस के साथ शेयर करते हुए, नई माँ बनी बिपाशा बसु ने लिखा, "यह प्यार है मेरा दिल … @iamksgofficial & देवी #पिताजी #monkeylove #grateful #blessed #durgadurga #newparents।"

बिपाशा के तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजीस सेंड करते हुए देखा गया। जहां एक फैन ने लिखा, "यह तस्वीर बहुत फ्रेश है।" एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, "सुंदर।"

सोनम कपूर और आनंद आहूजा देवी के लिए गिफ्ट्स भेजें

एक्ट्रेस सोनम कपूर और पति आनंद आहूजा ने भी इस साल एक बच्चे का स्वागत किया है। सोनम और आनंद आहूजा ने बिपाशा और करण की बेटी देवी के लिए एक स्पेशल गिफ्ट भेजा। उन्होंने इस नए बने पैरेंट्स के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "डियर बिप्स और करण, आपकी बच्ची के लिए बधाई। एक बच्चा एक आशीर्वाद है और मुझे यकीन है कि 'देवी' उन्हें आबंडेंस लेकर आई है। -सोनम, आनंद और वायु।"

इस मैरिड कपल ने अपनी बेटी के आने की अनाउंसमेंट करते हुए एक नोट शेयर किया है। नोट में लिखा था, "12.11.22.देवी बसु सिंह ग्रोवर हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की फिजिकल मेनिफेस्टेशन अब यहां है और वह डिवाइन हैं- बिपाशा और करण।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story