×

ईशा देओल का बड़ा फैसला! रखेंगी राजनीति में कदम? मां हेमा मालिनी ने किया खुलासा

Isha Deol: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Feb 2024 5:58 AM GMT
Isha Deol
X

Isha Deol (Image Credit: Social Media)

Isha Deol: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी को तलाक दे दिया है। हाल ही में दोनों ने बयान जारी कर अपने तलाक पर मोहर लगाई है। इस बीच ईशा देओल ने एक बार फिर अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है, जिसका खुलासा उनकी मां हेमा मालिनी ने किया है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

राजनीति में कदम रखने जा रही हैं ईशा देओल?

दरअसल, हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) भी राजनीति में आने की इच्छुक हैं। दरअसल, हेमा से जब यह पूछा गया कि क्या ईशा राजनीति में रूचि रखती हैं, तो इस पर हेमा मालिनी ने कहा- ''ईशा काफी इच्छुक है। उसे यह करना पसंद है। अगले कुछ सालों में अगर वह रुचि रखती है, तो वह राजनीति में जरूर शामिल होगी।'' बता दें कि हेमा मालिनी खुद भी पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं, उन्होंने साल 2014 में पहली बार राजनीति में कदम रखा था। वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़ी हुई हैं और इस समय मथुरा से BJP की लोकसभा सदस्य के रूप में कार्यरत हैं।


ईशा के तलाक का समर्थन करती हैं हेमा मालिनी

जैसा कि हमने आपको बताया कि ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी (Esha Deol Bharat Takhtani Divorce) से तलाक ले लिया है और ईशा के इस फैसले में उनकी मां हेमा मालिनी उनके साथ हैं। हालांकि, ईशा के तलाक को लेकर अभी तक हेमा मालिनी का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन देओल परिवार के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया है कि मां हेमा बेटी के इस फैसले में दखल नहीं देना चाहती हैं और ना ही उन्होंने कभी बेटी की निजी जिंदगी में दखल दिया है। हालांकि, उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) चाहते हैं कि वह और भरत अपनी शादी को दूसरा मौका दें।


बॉलीवुड में नहीं चला ईशा का जादू

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज कलाकारों के घर जन्मीं ईशा देओल का रुझान हमेशा से एक्टिंग की तरफ रहा है। ईशा ने साल 2002 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2002 से 2004 तक ईशा ने लगभग 8 फिल्मों में काम किया, लेकिन यह सभी फिल्में फ्लॉप रही थीं। ईशा ने 9 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया, लेकिन उन्हें कभी भी अपने माता-पिता की तरह सफलता नहीं मिली।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story