×

Ileana D' Cruz बिन शादी बनने वाली हैं मां? फैंस ने पूछा 'कौन है इस बच्चे का पिता?'

Ileana D'Cruz Latest Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 April 2023 1:20 PM GMT
Ileana D Cruz बिन शादी बनने वाली हैं मां? फैंस ने पूछा कौन है इस बच्चे का पिता?
X
Ileana D' Cruz (Image Credit: Instagram)

Ileana D'Cruz Latest Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों बड़े पर्दे से जरुर दूर हैं, लेकिन वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

क्या वाकई मां बनने वाली हैं इलियाना?

दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जहां एक तस्वीर में न्यू बॉर्न बेबी का बॉडिसूट नजर आ रहा है, जिस पर लिखा हुआ है, ‘अब एडवेंचर शुरू हो गया है।’ वहीं, दूसरी तस्वीर में, जिस पर लिखा है 'मामा।' इलियाना डिक्रूज ने फोटो शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं’।

फैंस ने पूछा कौन है बच्चे का बाप?

उनके इस कैप्शन पर लोग जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें दिल खोलकर शुभकामनाएं दे रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उनसे बच्चे के पिता को लेकर सवाल कर रहे हैं, क्योंकि अभी तक इलियाना की शादी नहीं हुई है। एक यूजर ने लिखा, “ओमजी बधाइयां बेबी!!” एक अन्य ने लिखा, “बधाई हो आप खूबसूरत इंसान हैं।” एक फैन ने पुछा है कि ‘शादी कब हुई।’ तो किसी ने पूछा ''बच्चे का पिता कौन है?''

इलियाना डिक्रूज कैटरीना कैफ के भाई को कर रही हैं डेट?

बता दें कि इलियाना की पर्सनल लाइफ को लेकर बीते दिन खबर आ रही थी कि वो अपनी फ्रेंड कैटरीना कैफ के भाई एंड्रू नीबोन को डेट कर रही हैं और दोनों ने शादी भी कर ली है, लेकिन साल 2019 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। हालांकि, इलियाना ने अब तक खुद इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं अब गुडन्यूज शेयर कर एक्ट्रेस ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। ऐसे में एक्ट्रेस खुद प्रेग्नेंट हैं या सरोगेसी के जरिए मां बन रही हैं, इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story