×

Katrina Kaif: जब इस अभिनेता ने कैटरीना कैफ के लिया गाया था गाना, एक्ट्रेस ने कान बंद कर, मुंह पर ही कर दी थी बेज्जती

Katrina Kaif Viral Video: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और हॉट दिवा कैटरीना कैफ किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 11:40 AM GMT
Katrina Kaif Viral Video: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और हॉट दिवा कैटरीना कैफ किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस भले ही आजकल अपनी पर्सनल लाइफ में काफी व्यस्त चल रहीं हैं, हालांकि बॉलीवुड की गलियारों में उनके भी इश्क के काफी चर्चे हो चुके हैं। जी हां!! कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई हैंडसम हंक के साथ जुड़ चुका है।

वायरल हो रहा कैटरीना कैफ का पुराना वीडियो

कैटरीना कैफ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। इस वीडियो में बॉलीवुड के एक हैंडसम हंक अभिनेता एक्ट्रेस के लिए गाना गाते नजर आ रहें हैं, लेकिन फिर कैटरीना ने कुछ ऐसा कर उनके मुंह पर ही उनकी बेज्जती कर दी।

आदित्य रॉय कपूर ने कैटरीना के लिए गाया गाना

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो यह वीडियो बेहद पुराना लग रहा है। वहीं आदित्य रॉय कपूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के लिए गिटार बजाते हुए गाना गा रहें हैं। आदित्य रॉय कपूर जैसे ही गाना गाना शुरू करते हैं कैटरीना कैफ उनकी आवाज सुन अपने कान बंद कर लेती हैं।

कैटरीना और आदित्य रॉय कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं।

एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं आदित्य और कैटरीना कैफ

जैसा कि हमने आपको बताया कि कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है और उन्हीं में से एक आदित्य रॉय कपूर भी हैं। जी हां!! खबरें थीं कि आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप में थे। सिर्फ यही नहीं दोनों "फितूर" नामक फिल्म में भी एकसाथ काम कर चुके हैं।

कैटरीना कैफ वर्क फ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिलहाल तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि वह बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म "टाइगर 3" में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं खबर है कि शाहरुख ने का इस फिल्म में कैमियो भी होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story