×

प्लास्टिक सर्जरी वाली हीरोईने: भारी पड़ा जबरन खूबसूरत दिखना, हो गया खतरनाक

आज हम ऐसी एक्ट्रेसेस की यहाँ चर्चा करेंगे जिन्होंने खूबसूरत लुक पाने के चक्कर में प्लास्टिक सर्जरी करवाई लेकिन वो बाद में उन्ही को भारी पड़ गयी।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 May 2022 4:38 AM GMT
Shilpa Shetty
X

Shilpa Shetty (Image Credit-Social Media)

Bollywood Actress Surgery went Wrong: ग्लैमर वर्ल्ड में हर कोई खूबसूरत और अच्छा दिखने की होड़ में है ऐसे में हर तरह के पैतरे भी अपनाता दिख रहा है। चाहे किसी भी तरह के एक्सपेरिमेंट हो एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर काफी कॉन्शियस रहतीं हैं। और ग्लैमर के चक्कर में कभी वही उनको भारी भी पड़ जाता है। आज हम उन्हीं कुछ एक्ट्रेसेस की यहाँ चर्चा करेंगे जिन्होंने खूबसूरत लुक पाने के चक्कर में प्लास्टिक सर्जरी करवाई लेकिन वो बाद में उन्ही को भारी पड़ गयी।

इसमें सबसे पहले नाम आता है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)का। जिनके लुक में कमाल का अंतर आया। शिल्पा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में कदम रखा। तब उनका जो लुक था और आज जो लुक है उसमे ज़मीन आसमान का अंतर आ चुका है। शिल्पा ने अपने लुक को अलग दिखने के लिए सर्जरी करवाई। फिलहाल शिल्पा की सर्जरी कामयाब हुई और वो पहले से कहीं ज़्यादा खूबसूरत लगने लगीं। लेकिन हर कोई शिल्पा जितना खुशनसीब नहीं होता। कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने अपनी सर्जरी में नाकामयाबी झेली और अपना लुक ख़राब कर बैठीं।

आईशा टाकिया(Aeesha Takiya)


Aeesha Takiya(Image Credit-Social Media)

ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं आईशा टाकिया। एक्ट्रेस ने अपने लुक और क्यूटनेस से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने अपनी फेशियल सर्जरी करवाई ,साथ ही आईशा ने लिप सर्जरी भी करवाई। बस इसके बाद तो उनका लुक पूरा ही बदल गया।

कोइना मित्रा (Koina Mitra)


Koina Mitra(Image Credit-Social Media)

कोइना मित्रा को सभी उनके गाने देखा जो तुझे यार दिल में बजी गिटार से जानते हैं। लेकिन कोइना ने इसके बाद प्लास्टिक सर्जरी करवाई। जिसके बाद उनकी किस्मत पर जैसे किसी की नज़र लग गयी। एक्ट्रेस की सर्जरी काफी बिगड़ गयी और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना भी बंद हो गया। कोइना बिग बॉस में भी अपनी किस्मत आज़माने आई लेकिन ज़्यादा दूर तक नहीं जा सकीं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant)


Rakhi Sawant (Image Credit-social Media)

राखी सावंत ने भी अपनी सर्जरी करवाई है साथ ही उनका भी एक्सपीरियंस ख़राब रहा। कई आइटम नंबर करने वाली राखी की सर्जरी ने उनका चेहरा ख़राब कर दिया। राखी के लिए ये भी कहा जाता है कि एक बार सर्जरी ख़राब होने के बाद उन्होंने दोबारा सर्जरी करवाई लेकिन इस बार हालात और ख़राब हो गए। राखी अपनी दोनों सर्जरी से पहले ज़्यादा अच्छी दिखतीं थीं।

यूँ तो इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा,कटरीना कैफ जैसी कई बड़ी हेरोइनों के नाम भी शामिल हैं लेकिन कुछ ने प्लास्टिक सर्जरी के चलते अपना करियर बर्बाद कर लिया।

इसी प्लास्टिक सर्जरी के चलते चेन्नई की टेलीविज़न एक्ट्रेस चेतना राज (Chetna Raj) का निधन हो गया। वो महज़ 21 साल की थीं। बीते दिन वो बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए भर्ती हुईं थीं लेकिन घर आने के बाद ही उनकी तबियत बिगड़ने लगी उनके लंग्स में पानी भरने लगा और उनकी मौत हो गयी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story