×

Priyanka Chopra Photos: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड अंदाज, नेकलाइन पर अटकी रह गई लोगों की निगाहें

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड ड्रेस वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वैसे तो इस इवेंट में एक फुल लेंथ गाउन में दिखीं लेकिन सभी की नजरें उनकी डीप नेकलाइन पर रुकी रह गईं

Anushka Rati
Published on: 6 Dec 2022 4:06 AM GMT
Priyanka Chopra Photos: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड अंदाज, नेकलाइन पर अटकी रह गई लोगों की निगाहें
X

Bulgari Brand Event (image: social media)

Priyanka Chopra Latest Bold Pictures: बॉलीवुड इंडस्ट्री की 'देसी गर्ल' एक इंटरनैशनल सेलिब्रिटी डीवा हैं। जिन्हें लगभग हर इवेंट्स के लिए इन्वाइट किया जाता है। एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने बुलगारी ब्रांड के एक इवेंट के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं हैं। प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड ड्रेस वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं हैं।

देखिए तस्वीरें:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वैसे तो इस इवेंट में एक फुल लेंथ गाउन में दिखीं लेकिन सभी की नजरें उनकी डीप नेकलाइन पर रुकी रह गईं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इन लेटेस्ट तस्वीरों पर आप भी एक नजर डालिए।


प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में फैशन ब्रांड Bulgari के हुए एक इवेंट के लिए रेड कार्पेट पर नजर आईं। जहां एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने गुलाबी रंग का फुल गाउन पहना हुआ था और साथ ही एक सैटिन क्लोक भी लिया हुआ था।


प्रियंका के इस लुक की तस्वीरों में आप और अच्छे से एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो देख सकते हैं। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा की इस गाउन में तस्वीरें साफ नजर नहीं आ रहा है लेकिन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जो बलून स्लीव्स वाला सैटिन केप पहना है, वो जरूर दिख रहा है।


प्रियंका चोपड़ा के इस लुक की हाइलाइट उनकी ड्रेस की नेकलाइन है, जो इतनी डीप है कि उससे लोगों की निगाहें नही है रहीं हैं। प्रियंका के इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि ब्रालेस होकर 'देसी गर्ल' प्रियंका ने अपने हाथों को भी इस तरह रखा है ताकी इवेंट में आए सभी लोगों की निगाहें और अटेंशन उनके ड्रेस की नेकलाइन पर ही रहे।


प्रियंका चोपड़ा के उन सभी तस्वीरों में से एक तस्वीर में प्रियंका के साथ बुल्गारी की डिजाइनर और एक उनके टीम मेम्बर हैं। इस तस्वीर में आप ध्यान से देखेंगे तो प्रियंका ने अपना सैटिन केप हटा दिया है जिसके बाद प्रियंका की ड्रेस एक स्लीवलेस फिगर हगिंग गाउन में लगने लगी और इस लुक में वो कयामत दिख रही हैं और अपने ड्रेस की नेकलाइन को हाइलाइट करने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक छोटा नेकलेस भी पहना हुआ है।


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इन सभी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इन सभी चार तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा के बुल्गारी लुक का राउंडअप कह सकते हैं। इनसभी तस्वीरों में ऊपर की दोनों तस्वीरों और लास्ट तस्वीर में तो प्रियंका चोपड़ा ने केप पहना है लेकिन तीसरी फोटो में वो सिर्फ गाउन में हैं और उनके हाथ, उनके सीने पर है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story