×

Rekha Inside Story: आखिर किस वजह से फिल्मी पर्दे से दूर हैं दिग्गज अभिनेत्री रेखा, इतने सालों बाद उगला सच

Rekha Inside Story: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा का भला कौन दीवाना नहीं होगा। 68 साल ही हो चुकी रेखा आज भी कहर ढाने में किसी से पीछे नहीं रहती हैं, उनके फैशन, ग्रेस की हर कोई तारीफ करता है। एक बात जो उनके फैंस जानना चाहते हैं कि वह सालों से पर्दे पर नजर क्यों नहीं आईं हैं और अब जाकर उन्होंने खुद इस राज से पर्दा उठा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2023 12:39 PM GMT
Rekha Inside Story: आखिर किस वजह से फिल्मी पर्दे से दूर हैं दिग्गज अभिनेत्री रेखा, इतने सालों बाद उगला सच
X
Rekha Inside Story (Photo- Social Media)
Rekha Inside Story: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा का भला कौन दीवाना नहीं होगा। 68 साल ही हो चुकी रेखा आज भी कहर ढाने में किसी से पीछे नहीं रहती हैं, उनके फैशन, ग्रेस की हर कोई तारीफ करता है। रेखा 68 साल की हो चुकीं हैं लेकिन उनके चेहरे पर आज भी सालों पहले वाली चमक देखने को मिलती है और शायद यही वजह है कि दिग्गज अभिनेत्री की खूबसूरती पर आज भी लाखों लोग फिदा हैं। रेखा आज भी अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोर लेती हैं, हालांकि एक बात जो उनके फैंस जानना चाहते हैं कि वह सालों से पर्दे पर नजर क्यों नहीं आईं हैं और अब जाकर उन्होंने खुद इस राज से पर्दा उठा दिया है।

फिल्मों से दूरी बनाने पर रेखा ने कही ये बात

रेखा ज्यादातर लाइमलाइट का हिस्सा बनना पसंद नहीं करती, बहुत ही कम उन्हें पब्लिक इवेंट में स्पॉट किया जाता है, लेकिन जब भी किया जाता है, तो वह लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। अब उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में फिल्मों से दूरी बनाने के पीछे की वजह बताई है। रेखा ने कहा, "मैं फिल्मों में दिखाई दूं या नहीं, लेकिन मैं फिल्मों से दूर नहीं होऊंगी। मुझे जो अच्छा लगता है, उसे फिर से जीने के लिए मेरे पास अपनी बहुत सी यादें हैं। जब सही समय होगा और अच्छा प्रोजेक्ट मुझे ऑफर होगा, तब मैं यकीनन वापसी कर सकती हूं। मुझे कहां रहना है और कहां नहीं, ये फैसला भी मैंने खुद अपने लिए लिया है, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे जो अच्छा लगता है, उसे करने का मुझे मौका मिला और उसे ना करने की भी आजादी मिली।"

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आईं थीं रेखा

रेखा को बड़े पर्दे पर नजर आए काफी साल हो चुके हैं। वह आखिरी बार साल 2014 में फिल्म "सुपर नानी" में नजर आईं थीं। वहीं इसके बाद कुछ फिल्मों में वह कैमियो करते दिखाई दी थी। रेखा के चाहने वाले तो उनकी पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहें हैं, लेकिन अब देखना होगा कि वह कबतक अपनी वापसी करती हैं।

हाल ही में इस शो में आईं थीं नजर

रेखा भले ही पिछले 9 सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में छोटे पर्दे पर आने वाले शो "गुम है किसी के प्यार में" के लिए प्रोमो शूट किया था। जैसा कि अब यह शो एक नए जेनरेशन के साथ शुरू हुआ है तो शो के प्रोमो में रेखा नजर आईं थीं, मालूम हो कि जब यह शो शुरू हुआ था, तभी भी रेखा जी ने इसे प्रमोट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story