×

Sara Ali Khan अपनी मां Amrita Singh के साथ यूके में बीता रहीं हैं छुट्टियां, स्विमिंग पूल से अपनी तस्वीरें किं शेयर

Sara Ali Khan Pictures: सारा अली खान इन दिनों यूके में अपनी मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मना रहीं हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेकेशन से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कियें हैं।

Anushka Rati
Published on: 21 Dec 2022 5:38 AM GMT
Sara Ali Khan अपनी मां Amrita Singh के साथ यूके में बीता रहीं हैं छुट्टियां, स्विमिंग पूल से अपनी तस्वीरें किं शेयर
X
Shared Photos From UK Vacation (image: social media)

Sara Ali Khan Pictures: एक्ट्रेस सारा अली खान और मां अमृता सिंह विंटर वेकेशन के लिए यूके में हैं। जहां एक्ट्रेस सारा ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यूके में अपने हैप्पी मोमेंट्स की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। सारा ने स्विमिंग पूल से खुद की हॉट तस्वीरें शेयर कीं हैं, यूके में एक्ट्रेस अमृता के साथ साइटसिंग का तौर भी किया।

देखिए तस्वीरें

बीते मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने मां अमृता सिंह और हेयर स्टाइलिस्ट सैंकी एवरस के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं। जहां सारा गुलाबी जैकेट और जूतों के साथ गुलाबी जिम वियर में सिर से पांव तक दिख रही थीं, वहीं अमृता एक लंबी ब्लैक विंटर जैकेट के साथ कैजुअल्स लुक में थीं।


वहीं सारा अली खान ने एक स्लोनोशन वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह गुलाबी बिकनी में दिख रही थीं, जब वह पानी से बाहर निकली। उन्होंने इनडोर पूल में समय बिताते हुए अपने पैरों की एक तस्वीर भी शेयर किया और तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी, पीसफुल, रिलैक्स।"


सारा ने लगभग 3:15 बजे सनसेट का एक वीडियो और अपने डिनर की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें टेबल पर कई डिशेज थीं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इन मूड फॉर द फूड'।


इस बीच सारा के पिता और एक्टर सैफ अली खान भी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर, बेटों तैमूर और जहांगीर और बहन सबा अली खान के साथ यूके में हैं। वही बीते मंगलवार को उन्होंने तैमूर का छठा बर्थडे लंदन में सेलिब्रेट किया।


इसके साथ ही अगर हम सारा अली खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, सारा अली खान को आखिरी बार पिछले साल धनुष और अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय की फिल्म "अतरंगी रे" में देखा गया था। अगले साल उनकी चार फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में हैं। वह लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी और उन्होंने पहले ही शूटिंग पूरी कर ली है। उसके पास अनुराग बसु की मेट्रो ... डिनो में भी है जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी हैं, और गैसलाइट विक्रांत मैसी के साथ है।


बता दें कि सारा अली खान ने यूके जाने से पहले पिछले हफ्ते अपनी अपकमिंग फिल्म "ऐ वतन मेरे वतन" की शूटिंग पूरी की है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, फिल्म को एक थ्रिलर ड्रामा के रूप में प्रेजेंट किया गया है। इसे दरब फारूकी और कन्नन अय्यर ने लिखा है, जो इस प्रोजेक्ट का निर्देशन भी कर रहें हैं। साल 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की बैकड्रॉप्स के खिलाफ सेट की गई फिक्शनल स्टोर में सारा को एक "बहादुर, शेर-दिल फ्रीडम फाइटर" के रूप में देखा जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story