×

Bollywood Actress Video: 'दृश्यम 2' एक्ट्रेस श्रेया सरन ने किया ऑटोरिक्शा में डांस, लेकिन ड्रेस ने दे दिया धोखा

Shriya Saran Video: श्रेया सरन, जो फिलहाल अपनी लेटेस्ट रिलीज 'दृश्यम 2' की सफलता को एन्जॉय कर रहीं हैं, को हाल ही में एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट किया गया।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Dec 2022 7:48 AM GMT
Shriya Saran Video
X

Shriya Saran Video (Image Credit-Social Media)

Bollywood Actress Video: श्रेया सरन, जो फिलहाल अपनी लेटेस्ट रिलीज 'दृश्यम 2' की सफलता को एन्जॉय कर रहीं हैं, को हाल ही में एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद अलग अंदाज़ देखने को मिला। आप भी देखिये श्रेया को जो एक ऑटो में सवार होकर खूबसूरत पोज़ेस देती नज़र आईं।

श्रेया सरन का ऑटोरिक्शा पर चढ़कर किया डांस

श्रेया सरन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने थाई-हाई स्लिट वाली खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और उनका ये अलग अंदाज़ एक्ट्रेस के फैंस को काफी हैरान कर रहा है। दरअसल श्रिया एक ऑटो-रिक्शा में नज़र आ रहीं हैं और शटरबग्स के लिए खुशी-खुशी पोज देती नजर आईं।

जहाँ श्रेया सरन अपनी फिल्म दृश्यम 2 का प्रमोशन के दौरान अपने पति के साथ रोमांस करतीं नज़र आईं थीं जिसके बाद इसकी काफी चर्चा हुई थी। वहीँ अब वो मुंबई की सड़कों पर ऑटो रिक्शा में पोज़ देतीं नज़र आईं। श्रेया ने ऑटो पर चढ़कर डांस भी किया और इस दौरान को अपनी ड्रेस से थोड़ा परेशान भी नज़र आईं। वो बीच बीच में अपनी ड्रेस को संभालती नज़र आ रहीं थीं। वीडियो में आप पहले श्रेया को ग्लैमरस अंदाज़ में देखेंगे और इसके बाद वो रिक्शा के अंदर अपने यूनिक स्टाइल में बैठ जाती हैं। फिर अपने ड्रेस के श्रग को लेहरातीं हैं और रिक्शा से बाहर आकर झाँकतीं हैं। फिर खड़ी होकर रिक्शा की रॉड को पकड़कर अपना हाँथ को लहराती हैं।

वीडियो में श्रेया ने एक मल्टीकलर फ्लोरल थाई-हाई स्लिट वाली खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी साथ ही इसके साथ उन्होंने ब्रालेट टॉप को पेयर किया था। इस दौरान वो रिक्शे पर थोड़ा अनकम्फर्टेबल नज़र आईं। वो बार बार अपनी ड्रेस सही कर रहीं थीं। लेकिन इस दौरान श्रेया बेहद खूबसूरत भी लग रहीं थीं। आप भी देखिये उनका ये वीडियो जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story