×

Sonakshi Sinha: इस दिन रिलीज होगा सोनाक्षी की "दहाड़" का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देगा सामने आया टीजर

Sonakshi Sinha Web Series Dahaad: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली वेब सीरीज "दहाड़" को लेकर चर्चा में आ गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 April 2023 12:20 PM GMT
Sonakshi Sinha: इस दिन रिलीज होगा सोनाक्षी की दहाड़ का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देगा सामने आया टीजर
X
Sonakshi Sinha Web Series Dahaad (Photo- Social Media)
Sonakshi Sinha Web Series Dahaad: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली वेब सीरीज "दहाड़" को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। जब से सीरीज का फर्स्ट पोस्टर सामने आया था, तभी से दर्शक इसके लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं, क्योंकि सोनाक्षी काफी लंबे समय बाद काफी दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं।

"दहाड़" का टीजर आया सामने

सोनाक्षी सिन्हा अभिनीति वेब सीरीज "दहाड़" का टीजर आज जारी कर दिया गया है, जो यकीनन रोंगटे खड़े करने वाला है। पुलिस ऑफिसर के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा पूरी लाइमलाइट लूट ले गईं। "दहाड़" की सामने आई छोटी सी झलक देख पता चल रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा को एक बहुत ही पेचीदा केस सौंपा गया है, जिसकी गुत्थी वह सुलझाने में लगीं हुईं हैं।

इस दिल रिलीज होगा "दहाड़" का ट्रेलर

सोनाक्षी सिन्हा ने "दहाड़" के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और साथ ही जानकारी दी कि वेब सीरीज का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। उन्होंने टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "जो सही है उसके लिए लड़ने के लिए वह तैयार है? क्या आप हैं? दहाड़ का ट्रेलर 3 मई को रिलीज किया जाएगा।" यानी कि 3 मई को सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ का ट्रेलर जारी किया जाएगा।

सोनाक्षी सिन्हा सीरीज "दहाड़" से कर रहीं हैं ओटीटी डेब्यू

इस अपकमिंग वेब सीरीज की खास बात यह है कि इस सीरीज के जरिए सोनाक्षी ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। सोनाक्षी सिन्हा बड़े पर्दे पर अपना जादू तो दिखा चुकी हैं और अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

वेब सीरीज "दहाड़" की कहानी

बताते चलें कि इस क्राइम ड्रामा वेब सीरीज की कहानी राजस्थान के एक छोटे से गांव पर फिल्माई गई है, जहां कि लगभग 27-28 लड़कियां लापता हो चुकीं हैं, और यह क्राइम अभी भी रुका नहीं है, लगातार बढ़ रही इस घटना को देखते हुए मामले की छानबीन के लिए सोनाक्षी सिन्हा को वहां भेजा जाता है, जिसके बाद शुरू होती है कहानी।सोनाक्षी सिन्हा इस सीरीज में उसी सीरियल किलर को पकड़ते नजर आएंगी।

सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इस वेब सीरीज में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज का डायरेक्शन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने मिलकर किया है। वहीं इसे रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। वहीं बताते चलें कि इस सीरीज का प्रीमियर 12 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story