×

Sunny Leone को केरल हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत, धोखाधड़ी मामले में अब नहीं होगी कोई आपराधिक कार्यवाही!

Sunny Leone Cheating Case: केरल हाईकोर्ट ने सनी उनके पति डेनियल वेबर और उनके एक कर्मचारी पर दर्ज धोखाधड़ी के मामले में आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगा दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Nov 2022 10:05 AM GMT
Sunny Leone Cheating Case
X

Sunny Leone Cheating Case (Image Credit-Social Media)

Sunny Leone Cheating Case: सनी लियोनी (करनजीत कौर वोहरा) को धोखाधड़ी मामले में बड़ी राहत मिल गयी है उनपर चल रही आपराधिक कार्यवाही पर केरल हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। केरल हाईकोर्ट ने सनी उनके पति डेनियल वेबर और उनके एक कर्मचारी पर दर्ज धोखाधड़ी के मामले में आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगा दी है। जिसके बाद एक्ट्रेस समेत उनके पति और कर्मचारी ने रहत की सांस ली है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

जस्टिस जियाद रहमान एए ने सनी की याचिका पर एक आदेश पारित किया जिसमे एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ चल रहे मामले को रद्द करने की मांग की थी। इतना ही नहीं कोर्ट ने ये भी कहा है कि अगली सुनवाई की तारीख तक किसी भी तरह की कोई आपराधिक कार्यवाही नहीं होगी।

दरअसल सनी लियोनी, उनके पति और उनके कर्मचारी पर एक इवेंट मैनेजर ने केस दर्ज कराया था। जिसमे उनपर आरोप लगाया गया था कि सनी को केरल में एक इवेंट में शामिल होना था साथ ही उन्हें वह परफॉर्म भी करना था जिसके लिए एक्ट्रेस ने लाखों रुपये फीस चार्ज की थी लेकिन इसके बाद भी सनी वह नहीं आईं। जिसके चलते केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनपर कॉन्ट्रेक्ट की शर्तों के उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज कर लिया। जिसमे सनी के साथ साथ उनके पति डेनियल वेबर और उनके एक कर्मचारी का नाम शामिल था। साथ ही इन सभी के खिलाफ धारा 406, 420 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था। ये मामला चार साल पुराना है जिसमे कंपनी के साथ सनी ने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जिसकी शर्तों के पूरा न होने और उसके उल्लंघन करने पर सनी और दो और लोगों के खिलाफ केरल स्थित एक इवेंट मैनेजर ने केस दर्ज कराया था।

सनी की तरफ से कहा गया है कि वो उनके पति व कर्मचारी तीनों निर्दोष हैं साथ वो किसी भी तरह के अपराध में शामिल नहीं हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि इस केस के दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जबकि उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत भी नहीं मौजूद थे। याचिका में ये भी कहा गया है कि शिकायतकर्ता ने इन आरोपों के साथ एक दीवानी मुकदमा भी दायर किया था जिसे बाद में मजिस्ट्रेट अदालत ने किसी भी पुख्ता सबूत के आभाव के चलते ख़ारिज कर दिया था। इन सभी लिहाज़ से एक्ट्रेस ने अपने और दो अन्य लोगों के खिलाफ कार्यवाही को रद्द करने की मांग की गयी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story