×

Sushmita Sen हाथ में गन लेकर निकली समुद्र किनारे, सामने आया ये वीडियो

Sushmita Sen Aarya 2 Song: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में फिल्म ' आर्या 2' के साथ पर्दे पर नजर आईं। फिल्म में सुष्मिता सेन एक मजबूत किरदार के साथ दर्शकों के सामने आईं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 16 Jan 2022 10:54 AM GMT
Sushmita Sen Aarya 2 Song:
X

Sushmita Sen Aarya 2 Song (PHOTO - Socialmedia)

Sushmita Sen Aarya 2 Song: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Instagram) स्टारर वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya 2) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। इस वेब सीरीज की सफलता के बाद इसके दूसरे सीजन (Aarya Season 2) के निर्माण का फैसला लिया गया। वेब सीरिज अपने समय के साथ बनी और रिलीज हुई और इसे भी आपार सफलता मिली। सुष्मिता सेन के अभिनय से लेकर फिल्म के म्यूजिक तक को सराहा जा रहा है। इस सीरीज में वैसे तो ज्यादा गानें नहीं है। लेकिन इस सीरिज के एक गाने की ओर सभी दर्शक आकर्षित हो रहे हैं। वो गीत है, 'दिगंबर खेले मसाने में होली।'

खुले बाल में झूमकर नाची सुष्मिता सेन

असल में यह एक लोकगीत है। लेकिन 'आर्या' सीरीज के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल खुराना ने इस गीत को अपना एक अनोखा टच दिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी यह गाना बेहद पसंद आ गया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर हालिया रिलीज़ वेब सीरीज ' आर्या 2 ' (Aarya 2) के गाना ' दिगंबर' की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में वो इस गाने पर झूमती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में वो गोल - गोल घूमकर नाच रही हैं। वहीं इस दौरान उनके बाल खुले हुए हैं। सुष्मिता सेन का यह वीडियो बेहद आकर्षक और आँखों को सुकून देने वाला है।

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल खुराना की फैन हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने गाना 'दिगंबर खेले मसाने में होली' को शेयर करते हुए एक कैप्शन दिया है। उन्होंने इसे मंत्रमुग्ध कर देने वाला गीत बताया है। इसी के साथ उन्होंने इस गाना के निर्माता म्यूजिक डायरेक्टर विशाल खुराना की भी तारीफ की है। सुष्मिता सेन ने कहा, " मैं आपकी फैन हूँ। आपका संगीत उतना ही विनीत और पवित्र है, जितने की आप खुद। आर्या के दोनों सीजन को खूबसूरत बनाने के लिए आपका धन्यवाद। वीडियो के साथ सुष्मिता सेन ने जानकारी दी कि इसे राजस्थान में शूट किया गया है। इसी के साथ उन्होंने अपने राजस्थानी पोशाक की भी सराहना की।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story