×

Sushmita Sen Wedding: 48 साल की उम्र में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस रचाने जा रहीं हैं शादी

Sushmita Sen Wedding: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि वह कब शादी के बंधन में बंधेंगी, आइए आपको भी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Feb 2024 2:00 PM GMT
Sushmita Sen Wedding
X

Sushmita Sen Wedding (Photo- Social Media)

Sushmita Sen Wedding: 90 दशक में बड़े पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा दिखाकर, लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। हालांकि इस बार सुष्मिता सेन अपने काम के सिलसिले में नहीं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां! दरअसल उन्होंने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह कब शादी के बंधन में बंधेंगी, आइए आपको भी बताते हैं।

कब शादी करेंगी सुष्मिता सेन

बॉलीवुड दिवा सुष्मिता सेन 48 साल की हों चुकीं हैं। अभिनेत्री के फैंस चाहते हैं कि अब उन्हें अपना घर बसा लेना चाहिए, वैसे तो फैंस कई सालों से सुष्मिता सेन को दुल्हनिया के रूप में देखना चाहते हैं, लेकिन सुष्मिता सेन फैंस का ये सपना पूरा ही नहीं कर रहीं हैं। वहीं अब जाकर अभिनेत्री ने अपनी शादी पर खुलकर बात की है। सुष्मिता सेन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया, "मुझे पता है कि पूरी दुनिया चाहती है कि इस स्टेज पर तो मुझे सेटल हो जाना चाहिए, लेकिन मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं। हां! लेकिन ये बता दूं कि मैं शादी के इंस्टीट्यूशन से प्यार करती हूं और इसकी रिस्पेक्ट करती हूं। मैं शादी पर बहुत यकीन करती हूं, लेकिन फिलहाल अभी मेरा कोई प्लान नहीं है।"


आजाद रहना चाहतीं हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने आगे कहा, "मुझे कुछ अविश्वसनीय लोगों को जानने का सौभाग्य मिला है, जिनमें मेरे आर्या के डायरेक्टर राम माधवानी और मेरी प्रोड्यूसर अमिता माधवानी शामिल हैं। ये सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं, जिन्हें मैं काफी अच्छे से जानती हूं। लेकिन मैं कंपैनियनशिप और दोस्ती में ज्यादा विश्वास रखती हूं। अगर ये चीजें हैं तो शादी हो सकती है। लेकिन वो रिस्पेक्ट और दोस्ती बहुत जरूरी है, साथ ही आजादी भी बहुत जरूरी है। मैं अपनी आजादी पर ज्यादा ध्यान देती हूं।"

रोहमन शॉल को डेट कर रहीं हैं सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की लव लाइफ अक्सर सुर्खियों में रही है। उनका नाम अब तक कई जानी-मानी हस्तियों के साथ जोड़ा जा चुका है, लेकिन साल 2018 में उन्होंने रोहमन शॉल संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। सुष्मिता सेन और रोहमन लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे, लेकिन फिर अचानक साल 2021 में इस कपल ने एक अच्छे नोट के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था।


ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन का जुड़ा था नाम

रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद, सुष्मिता सेन का नाम ललित मोदी के साथ जुड़ा। ललित मोदी ने खुद ही सुष्मिता सेन संग अपनी तस्वीर शेयर कर, अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था। ललित और सुष्मिता सेन के अफेयर की खबर सुन हर कोई शॉक्ड रह गया था। हालांकि जल्द ही सुष्मिता सेन और ललित का ब्रेकअप हो गया, अब फिर सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन संग स्पॉट की जाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों दोबारा साथ आ चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story