×

राधिका आप्टे का 'ट्रोलर्स' को करारा जवाब, बोलीं-मुझसे 'ये' पहनने की उम्मीद मत करें

Charu Khare
Published on: 9 March 2018 9:43 AM GMT
राधिका आप्टे का ट्रोलर्स को करारा जवाब, बोलीं-मुझसे ये पहनने की उम्मीद मत करें
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं और फिल्मों के लिए जाने जानी वालीं राधिका आप्टे एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। वैसे तो अब इन एक्ट्रेसस का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात हो गई है, लेकिन जब बात हो ट्रोलर्स को इन एक्ट्रेसस की तरफ से करारा जवाब मिलने की तो मुद्दा थोड़ा नया हो जाता है।Image result for radhika apteदरअसल, राधिका आप्टे ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी पहनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते ही यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और तर्क दिया कि, 'वो एक भारतीय महिला का रोल निभाती हैं और उन्हें इस तरह के कपड़े पहनना शोभा नहीं देता।'

#holiDay #timeoff #goa #sea #sunset #friends @marc_t_richardson #afteraswim

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on Feb 24, 2018 at 5:55am PST

पैडमैन, मांझी और पार्च्ड जैसी फिल्मों में एक गाँव की लड़की का किरदार निभाने वाली राधिका आप्टे का कहना है कि वो हमेशा तो एक तरह का किरदार नहीं निभा सकती हैं।

Image result for radhika apteएक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो हमेशा एक-सी नहीं दिख सकती। उन्होंने कहा, "मैं एक बीच पर थी और एक समुद्री किनारे पर मैं साड़ी पहन कर तो नज़र नहीं आ सकती। मुझसे लोग अगर बीच पर साड़ी पहनने की उम्मीद करेंगे तो उन्हें निराशा ही होगी।"

Image result for radhika apteट्रोल कर रहे लोगों के बारे में राधिका ने सीधे शब्दों में कहा, "मुझे उनसे फ़र्क नहीं पड़ता। सही मानिए मुझे काफ़ी समय तक पता नहीं था कि मुझे ट्रोल किया जा रहा है। फिर मेरे एक दोस्त के फोन से मुझे एहसास हुआ कि कुछ हो रहा है और मेरा रिएक्शन था, होने दीजिए।"

Related imageबता दें कि, राधिका आखिरी समय फिल्म 'पैडमैन' में नजर आई थी। फिल्म में उन्होनें अक्षय की पत्नी की भूमिका अदा की थी इस रोल के लिए उन्हें काफी सराहा भी गया था।

Image result for radhika apte

Charu Khare

Charu Khare

Next Story