×

Bollywood New Year 2023: कार्तिक आर्यन से लेकर विक्की-कैटरीना तक सेलेब्स यहाँ मना रहे अपना न्यू ईयर, इस अंदाज़ में करेंगे पार्टी

Bollywood New Year 2023: अगर आप जानना चाहते हैं कि आपके फेवरेट सितारे अपना न्यू ईयर कहां मनाएंगे तो ये खबर आपके लिए ही है।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Dec 2022 5:13 AM GMT
Bollywood New Year 2023
X

Bollywood New Year 2023 (Image Credit-Social Media)

Bollywood New Year 2023: बी टाउन में आपके पसन्दीदा स्टार्स अपना न्यू ईयर इस साल कहाँ मना रहे हैं आज हम आपको सबकी जानकारी देंगे। साल 2022 जहाँ अपने अंत की ओर बढ़ रहा है और दुनिया भर के लोगों का एक्साइटमेंट भी हाई हैं। नए साल की पार्टी के सेलिब्रेशन से लेकर घरों को रोशनी से सजाने तक, लोगों ने 2023 का स्वागत करने के लिए हर तरह की प्लानिंग की हुई हैं। इसी तरह, हमारे सेलेब्रिटीज भी अपने परिवार के साथ बहुत ही शांति और उत्साह के साथ नए साल का स्वागत करने के लिए इंडिया से बाहर निकले हुए हैं। अगर आप जानना चाहते हैं कि आपके फेवरेट सितारे अपना न्यू ईयर कहां मनाएंगे तो ये खबर आपके लिए ही है।

सेलिब्रिटीज न्यू ईयर सेलिब्रेशन 2023

करीना कपूर और सैफ अली खान (Kareena Kapoor and Saif Ali Khan)

तीन साल के लंबे अंतराल के बाद अपनी पारिवारिक परंपरा को जारी रखते हुए, पटौदी परिवार पहले से ही अपने पसंदीदा वेकेशन लोकेशन पर जा चुका है। कपूर खानदान के वार्षिक क्रिसमस लंच को मिस कर करीना और सैफ अपने बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ स्विट्जरलैंड के गस्ताद में बर्फ से ढकी आल्प्स के बीच नए साल की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif)

क्रिसमस से ठीक पहले, विक्की कौशल अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ टिब्बा, सूर्यास्त और वन्य जीवन के बीच नए साल का जश्न मनाने के लिए राजस्थान के लिए रवाना हुए हैं। अपने इंस्टाग्राम परिवार को अपडेट रखते हुए, विक्की और कैटरीना दोनों ने अपने एकाउंट्स पर अपनी इस जर्नी की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

कार्तिक आर्यन और यूरोप के लिए उनका प्यार किसी से भी नहीं छुपा है। वहीँ एक्टर पेरिस में रहते हुए नए साल मानाने के लिए पूरी तरह तैयार है। साथ ही कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एफिल टॉवर के पास अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, "पेरिस, जे टाइम।"

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान (Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan)

सारा अली खान इन दिनों लंदन में अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके कुछ दोस्त भी थे, जो सभी क्रिसमस से पहले यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हो गए थे।

जूनियर एनटीआर (Jr NTR)

आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं, दोनों 2023 का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर (Mahesh Babu and Namrata Shirodkar)

ऐसा लगता है कि महेश बाबू और परिवार को स्विट्जरलैंड से प्यार हो गया है, क्योंकि इस बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच अपनी गर्मी की छुट्टियों का आनंद लेने के बाद, अभिनेता, उनकी पत्नी नम्रता शिरोधकर और बच्चों सितारा और गौतम ने एक बार फिर इसे अपने नए साल की छुट्टी के लिए चुना है। .

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story