×

Bollywood Richer Wives : कमाई के मामले में अपनी पत्नियों से पीछे हैं बॉलीवुड के ये सितारे, बिजनेस से कमाती हैं करोड़ों रुपए

Bollywood Richer Wives : बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे हमेशा ही अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। चलिए आज ऐसे सितारों के बारे में जानते हैं जिनकी पत्नियां उनसे ज्यादा कमाती हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 9:45 AM GMT
Bollywood Richer Wives :  कमाई के मामले में अपनी पत्नियों से पीछे हैं बॉलीवुड के ये सितारे, बिजनेस से कमाती हैं करोड़ों रुपए
X

Bollywood Richer Wives : बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कोई अपने लव रिलेशन को लेकर चर्चा बटोरता है तो कोई लग्जरी जिंदगी को लेकर दर्शकों के बीच छाया रहता है। कुछ सितारे अपने रिश्तों में आने वाले मनमुटाव के चलते सुर्खियां बटोर लेते हैं तो कुछ की पावरफुल केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है। बॉलीवुड के सितारों की पर्सनल जिंदगी के बारे में जानने में हमेशा ही दर्शकों को उत्सुकता रहती है। वो ये जान लेना चाहते हैं कि उनके चहेते सितारे किस तरह की जिंदगी जीते हैं। वह किस तरह की कार में घूमते हैं, क्या पहनते हैं, क्या खाते हैं यह सब कुछ हमेशा ही कौतूहुल का विषय रहता है। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में बताते हैं जिनकी बीवियों उनसे ज्यादा पैसा कमाती हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं। एक से बढ़कर एक फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने के साथ उन्होंने दर्शकों के बीच खास पहचान हासिल की है। कमाई के मामले में भी वह किसी से काम नहीं है और करोड रुपए की संपत्ति की मालिक हैं। दीपिका का बिजनेस भी है। उनके पति रणवीर सिंह भी बॉलीवुड के चर्चित कलाकार हैं लेकिन कमाई के मामले में वह दीपिका से काफी पीछे हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक चर्चित एक्ट्रेस हैं। वैसे तो उन्होंने कभी फिल्मों में काम किया है लेकिन जितनी भी फिल्में की है उनसे दर्शकों के बीच खास जगह हासिल की है। कुछ समय पहले ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चढ्ढा के साथ शादी की है। कमाई के मामले में परिणीति राघव से कई ज्यादा आ गए हैं और उनकी प्रॉपर्टी भी अपने पति से बहुत ज्यादा है।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस में से एक है और अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। उनकी शादी एक्टर विक्की कौशल के साथ हुई है। कभी इंडस्ट्री के नए सितारे कहलाने वाले यह दोनों कलाकार आज करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे हैं। हालांकि, इस कमाई के मामले में कटरीना अपने पति विक्की से काफी ज्यादा आगे हैं। वह एक फिल्म के लिए 11 करोड रुपए चार्ज करती हैं और इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी उन्हें अच्छा पैसा मिलता है। वह नक्षत्र, लक्स, पैनासोनिक, लैक्मे जैसे बड़े ब्रांड की एंबेसडर भी हैं। उन्होंने Nykaa में भी इन्वेस्ट किया है।

आलिया भट्ट

आलिया बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं और महेश भट्ट की बेटी हैं। वह बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के नाम से पहचाने जाने वाले रणबीर कपूर की पत्नी है और यह दोनों ही करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। संपत्ति के मामले में आलिया भट्ट बहुत आगे हैं और उनके पास लगभग 180 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है। मुंबई में उनका आलीशान घर है और उनका कार कलेक्शन भी रेंज रोवर और ऑडी जैसी शानदार सीरीज से भरा हुआ है।

तान्या देओल

इस समय अपनी फिल्म एनिमल से हर जगह सुर्खियों में बने हुए बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित सितारों में से एक हैं। उनकी पत्नी तालियां सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर थे और उनकी 300 करोड रुपए की संपत्ति तान्या की ही है। उनका होम डेकोर और फर्नीचर का बिजनेस है जिसका नाम गुड अर्थ है। इसके अलावा उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग किया हुआ है और कई फिल्में सितारे उनके क्लाइंट है। वह कॉस्टयूम डिजाइनर का कारोबार भी करती हैं।

मान्यता दत्त

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दुबई में पहली बड़ी है और बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती हैं। पिता की मौत के बाद सारा बिज़नस मान्यता के कंधों पर ही टिका हुआ है। इसके अलावा वो संजय दत्त प्रोडक्शंस की सीईओ है। ऐसा बताया जाता है कि वह इंटीरियर डिजाइनिंग के प्रोजेक्ट पर भी काम करती हैं।

माना शेट्टी

सुनील शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कलाकार हैं और हमेशा ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। आपको बता दें कि एक्टर की पत्नी माना दत्त उनसे ज्यादा कमाती हैं और अब तक कई बिजनेस खड़े कर चुकी हैं। उनका एक लाइफ़स्टाइल स्टोर भी है जो बॉलीवुड के सितारों के बीच काफी फेमस है। जो विदेशी ब्रांड आसानी से भारत में नहीं मिलते वह सब इस स्टोर पर आसानी से मिल जाते हैं। इसके अलावा उनका रियल एस्टेट ब्रांड भी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story