×

Toxic Relationships in Bollywood : पर्दे के आगे और पीछे बहुत अलग है इन बॉलीवुड कपल्स का रिश्ता, कैमरा पर लुटाते हैं प्यार और पीछे हैं टॉक्सिक

Toxic Relationships in Bollywood : बॉलीवुड इंडस्ट्री कैसे कई सितारे हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। आज हम आपको कुछ बहुत ही चर्चित सितारों के रिश्ते की असलियत से रूबरू करवाते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 4 Nov 2023 6:21 AM GMT
Ralia and Deepveer
X

Ralia and Deepveer

Toxic Relationships in Bollywood : बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते सुर्खियां तो बटोरते ही हैं लेकिन पर्सनल जिंदगी को लेकर भी उनकी काफी चर्चा होती है। बॉलीवुड के कई ऐसे पावर कपल हैं, जो अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के चलते हमेशा चर्चा में रहते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन आज हम आपको जिन सितारों के रिलेशनशिप के बारे में बता रहे हैं वह वैसे तो काफी प्यार भरे नजर आते हैं लेकिन उनके रिश्ते की टॉक्सिक सच्चाई कुछ और ही है।

आलिया रणबीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। इन दोनों को जब भी कैमरा के सामने देखा जाता है यह काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं। उनकी केमिस्ट्री दर्शकों के बीच काफी चर्चित भी है। लेकिन अगर उनके रिश्ते की सच्चाई की बात की जाए तो, ऐसे कई मौके आए हैं जब इन दोनों के रिश्ते की सच्चाई बाहर आई है। हाल ही में एक मामला सामने आया था जहां यह कहा गया था कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को लिपस्टिक लगाने से मना कर रखा है। हालांकि बाद में इस मामले को यह कहकर संभाल लिया गया कि उन्हें एक्ट्रेस के होंठों का नेचुरल रंग पसंद है। इसके अलावा जब यह दोनों कलाकार ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने के लिए कुंभ मेला गए थे तब भी एक्टर को आलिया से रूड बात करते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं एक बार जब इन दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था तब रणवीर शायद नशे में थे और उन्होंने आलिया को जोर से पकड़ लिया था जिस पर एक्ट्रेस के चेहरे के रिएक्शन से यह लग रहा था कि वह अनकंफरटेबल है।



रणवीर और दीपिका

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की गिनती इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल में होती है। रणबीर कपूर से धोखा मिलने के बाद दीपिका जब अकेली थी और अलग-अलग लोगों को डेट कर रही थी इस दौरान उनकी मुलाकात रणवीर से हुई थी फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े और शादी के बंधन में बन गए। अब हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड में दीपिका को यह बताते हुए देखा गया था कि जब तक रणवीर ने उन्हें प्रपोज नहीं किया था तब तक वह रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थी। यहां तक कि यह ऑप्शन भी था कि वह दूसरों के पास भी जा सकती थी। दीपिका की इस बात को सुनकर रणवीर यह कहते दिखाई दिए थे कि अभी तो तुमने कहा कि दूसरों के पास जाकर तुम्हें अच्छा फील नहीं हुआ तो तुम मेरे पास आई। जब यह दोनों कलाकार अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे थे तो कुछ पॉइंट पर इनमें आपसी सहमति नहीं दिखाई दी जो कहीं ना कहीं उनके रिलेशन शिप के टॉक्सिकपन को दर्शाता है। वहीं कुछ ही समय बाद इनकी शादी की क्लिप्स को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।



ऐश्वर्या और अभिषेक

बच्चन परिवार के इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन की शादी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ हुई है। यह दोनों भी टॉक्सिक रिलेशनशिप का शिकार हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में बताया था कि साल 2010 में इन दोनों के बीच लगभग रोज लड़ाइयां हुआ करती थी। बीच में यह खबर भी सामने आई थी कि दोनों के बीच चल रहे मनमुटाव और पारिवारिक अनबन के चलते ऐश्वर्या को उनकी बेटी से दूर भी कर दिया गया था।

यही नहीं इन लोगों के अलावा शाहरुख खान और गौरी, जेनेलिया रितेश समेत बॉलीवुड के ऐसे तमाम सितारे शामिल है जो मीडिया और कैमरा के सामने तो एक दूसरे पर बहुत प्यार लुटाते हुए और पॉजिटिव बातें करते हुए नजर आते हैं लेकिन कहीं ना कहीं उनके बिहेवियर से यह जाहिर हो जाता है कि उनके बीच कुछ ना कुछ गड़बड़ तो चल रही है।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story