×

Govinda Naam Mera Movie Review: विक्की कौशल ने फिल्म में दिया सस्पेंस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री का एंटरटेनिंग डोज

Govinda Naam Mera Movie Review: एक्टर विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी की रिलीज हुई फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" से दर्शकों को काफी एंटरटेन किया है। तो आज हम आपके लिए इस न्यू रिलीज्ड फिल्म का रिव्यू लेकर आएं हैं।

Anushka Rati
Published on: 16 Dec 2022 8:53 AM GMT
Govinda Naam Mera Movie Review: विक्की कौशल ने फिल्म में दिया सस्पेंस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री का एंटरटेनिंग डोज
X

Govinda Naam Mera Movie Review (image: social media)

Govinda Naam Mera Movie Review: एक वीयर्ड मर्डर मिस्ट्री जो वरुण धवन की फिल्म 'मिस्टर लेले' के रूप में शुरू हुई लेकिन विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में बदल गई और इस बात से हमें कोई शिकायत नहीं है। देशभक्ति और इंटेंस भूमिकाओं के इंप्रेसिव लाइनअप के साथ विक्की कौशल ने बार-बार साबित किया है कि वह हाई-ऑक्टेन गंभीर ड्रामा और समय-समय पर फिल्मों के लिए कस्टम-मेड हैं, लेकिन इस डिज्नी + हॉटस्टार की लेटेस्ट रिलीज के साथ, उन्होंने अपने मज़ेदार और गुफी साइड को भी आसानी से प्रेजेंट किया। भूमि पेडनेकर (गौरी) और कियारा आडवाणी (सुकू) दोनों के साथ उनकी केमिस्ट्री समान रूप से इंटेंस और कॉम्प्लिकेटेड दिखती है। इस नई तिकड़ी की जोड़ी स्क्रीन पर अट्रैक्टिव दिखती है, जिसमें हर एक अभिनेता अपनी सनकी स्पेशियलिटीज को पकड़े हुए है। यह कहना गलत नहीं है कि फिल्म गोविंदा नाम मेरा में मसाला और चटपटे एंटरटेनमेंट के सभी मैटेरियल्स हैं- एक टीस्पून कॉमेडी, थोड़ा सा रोमांस, ढेर सारा सस्पेंस, ड्रामा के दो स्कूप और एक चुटकी रहस्य।

देखिए ट्रेलर

फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' कुछ कॉमिक वन-लाइनर्स को इधर-उधर करके कॉमेडी के तरफ ज्यादा झुकाव रखता है, लेकिन फिल्म जो दिखती है उससे कहीं ज्यादा है । यह एक डांस कोरियोग्राफर के बारे में है, जिस पर उसकी पत्नी की हत्या का आरोप है, लेकिन कोई डेड बॉडी नहीं है। फिल्म बहुत सारे ड्रामे के साथ शुरू होती है जिसमें बॉलीवुड का एक पुराना फैमिली एंटरटेनमेंट शामिल होगा। प्रॉपर्टी पर फैमिली कंट्रोवर्सी, मैटरमल अफेयर और पेबैक करने के लिए बहुत सारे पैसे के साथ एक फेल्योर करियर का इंट्रोडक्शन है। इस फिल्म के लीड आर्टिस्ट्स अपने कैरेक्टर्स पर अपनी पकड़ बनाए रखते हैं- गोविंदा वाघमारे, एक शांत पति जो अपनी पत्नी द्वारा ब्लैकमेल किया जाता है लेकिन अपने सौतेले भाई के लिए बेहद वायलेंट हो जाता है, गौरी वाघमारे, एक दबंग पत्नी जो अपने पति की स्थिति का फायदा उठाती है और सुकू, एक गर्लफ्रेंड जो तलाक के बाद अपने लाइफ के प्यार से शादी करने का सपना देखती है। ये सभी कैरेक्टर्स सर्फेस पर जितने सरल और कॉम्प्लिकेटेड दिखते हैं, उनमें स्प्लिट पर्सनेलिटी की परतें होती हैं जो बिट्स और टुकड़ों में सामने आती हैं। विक्की कौशल और कियारा आडवाणी पर्दे पर एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करतें हैं। उनकी धासू केमिस्ट्री और बेहतरीन डांस मूव्स उन्हें परफेक्ट कपल बनाते हैं जबकि भूमि पेडनेकर फिर से अपने बेबाक अंदाज से पइंप्रेस्ड करतीं हैं।

वर्डिक्ट

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" सिर्फ एक कॉमेडी फिल्म नहीं है, बल्कि कई ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है जो इसे एक वीयर्ड थ्रिलर बनाती है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story