×

Vicky Kaushal-Aditya Roy Kapur: फैंस की हुई बल्ले-बल्ले, जब एकसाथ बॉलीवुड के इन दो हैंडसम मुंडो ने लगाए ठुमके

Vicky Kaushal-Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों जहां अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं, वहीं आदित्य रॉय कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, इन सबके बीच इंडस्ट्री के इन दोनों हैंडसम हंक सितारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है

Shivani Tiwari
Published on: 20 May 2023 10:02 PM GMT
Vicky Kaushal-Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों जहां अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं, वहीं आदित्य रॉय कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, वह आजकल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे के साथ स्पॉट किए जा रहें हैं। हालांकि इन सबके बीच इंडस्ट्री के इन दोनों हैंडसम हंक सितारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे फैंस बार-बार देख रहें हैं।

तेजी से वायरल हो रहा विक्की कौशल और आदित्य रॉय कपूर का वीडियो

अभिनेता विक्की कौशल और आदित्य रॉय कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बैठे-बैठे ही डांस करते दिख रहें हैं। वीडियो में दोनों की जुगलबंदी देखते बन रही है। इंडस्ट्री के दो हैंडसम मुंडो को एकसाथ देख इनके फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं है, वे इस वीडियो पर खूब प्यार जता रहें हैं। फैंस के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है।

इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताएं तो विक्की कौशल और आदित्य रॉय कपूर एकसाथ बैठे दिखाई दे रहें हैं, तभी सिंगर अदिति शर्मा उनके पास आती हैं, वहीं बैकग्राउंड में हनी सिंह का गाना बज रहा होता है, फिर अदिति शर्मा के साथ ही ये दोनों भी कुर्सी पर बैठकर ही झूमने लग जाए हैं।

इस इवेंट का हिस्सा बने थे दोनों

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ यह वायरल वीडियो फेमिना मामार्थ ब्यूटीफुल इंडियन 2023 का है। इस इवेंट में विक्की कौशल और आदित्य रॉय कपूर के अलावा भी इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी। हालांकि इस प्यार इवेंट में विक्की कौशल और आदित्य रॉय कपूर के डांस ने ही सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story