×

Ayan Mukherjee पर आई भारी मुसीबत, Brahmastra के बाकी पार्ट हुए कैंसिल?

Brahmastra Latest News: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने दर्शकों के दिल में काफी अच्छी जगह बनाई थी, जिसके बाद से अब फैंस फिल्म के बाकी पार्ट्स का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन लगता है ये फिल्म अब ठंडे बस्ते में चली जाएगी। आइए आपको बताते हैं इसका कारण क्या है।

Ruchi Jha
Published on: 20 April 2023 10:48 AM GMT
Ayan Mukherjee पर आई भारी मुसीबत, Brahmastra के बाकी पार्ट हुए कैंसिल?
X
Ayan Mukherjee (Image Credit: Instagram)

Ayan Mukherjee Brahmastra Latest News: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसके बाद से फैंस फिल्म के बाकी पार्ट्स का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जब फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट का ऐलान किया था, तो फैंस काफी खुश हो गए थे, लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो फैंस को निराश कर सकता है।

नहीं बनेगा ब्रह्मास्त्र का दूसरा और तीसरा पार्ट?

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर और डिज्नी दोनों ने इस फिल्म को बनाने से इंकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि दोनों 'ब्रह्मास्त्र' के अगले पार्ट्स को बनाने में अब कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं, वहीं अयान मुखर्जी भी इसके बाकी पार्ट्स के राइट्स भी बेचने की तैयारी कर रहे हैं। अयान इसके लिए जियो स्टूडियोज के पास पहुंचे हैं। उनकी प्लानिंग है कि जियो के साथ मिलकर वो इस फिल्म पर कुछ और काम कर सकें। ऐसे में अगर आयान की जियो के साथ यह डील डन होती है, तो इस पर आगे काम किया जा सकता है। लेकिन फिल्म का निर्देशन कोई और ही करेगा।

क्या ब्रह्मास्त्र के बाकी पार्ट्स को ना बनाने की वजह?

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र 2' को न बनाने की वजह यह बताई जा रही है कि डिज्नी के नए सीईओ बॉब आइगर इस वक्त कंपनी की कॉस्ट कटिंग कर रहे हैं। 'ब्रह्मास्त्र' के बाकी पार्ट्स के साथ-साथ वो 'मार्वल' और 'स्टार वॉर्स' जैसी फिल्मों और सीरीज को भी वो पोस्टपोन करने के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, तो इस पर साफ तरह से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

ब्रह्मास्त्र ने की थी तगड़ी कमाई

'ब्रह्मास्त्र' अब तक की साल 2022 में रिलीज हुई तीसरी ऐसी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये फिल्म 400 करोड़ के बजट में बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में इस फिल्म ने 416.21 करोड़ की कमाई कर ली थी। वहीं, इस फिल्म के ग्राफिक्स पर भी काफी अच्छा काम किया गया था, जिसकी काफी तारीफ भी हुई थी। इस फिल्म के हिट होने की वजह इसके बाकी किरदार भी थे। फिल्म में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े सितारे भी नजर आए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story