×

New Year Celebration 2023: दुबई में नए साल का जश्न मना रही अजय देवगन की बेटी न्यासा, देखें इनकी तैयारी

Nysa Devgan Celebrate New Year 2023: हमेशा की तरह स्टाइलिश दिखीं न्यासा देवगन, दुबई से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं. ऐसा लग रहा है जैसे वह अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मना रहीं होंगी।

Anushka Rati
Published on: 31 Dec 2022 5:16 AM GMT
New Year Celebration 2023: दुबई में नए साल का जश्न मना रही अजय देवगन की बेटी न्यासा, देखें इनकी तैयारी
X

New Year Celebration 2023 (image: social media)

Nysa Devgan New Year Celebration 2023: अपनी सोशल लाइफ के लिए मशहूर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अपने करीबी दोस्तों के साथ दुबई पहुंच गई हैं। बीते शुक्रवार को उन्होंने अपने करीबी दोस्त ओरहान अवतरमानी के साथ फ्लाइट लिया। घंटों बाद, ओरहान ने न्यासा और मॉडल तानिया श्रॉफ के साथ एक अज्ञात स्थान से ताजा तस्वीरें डालीं, और ऐसा लगता है कि वे नए साल में स्टाइल के साथ रिंग करने के लिए तैयार हैं।

देखिए तस्वीरें

न्यासा द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में वह अपना पासपोर्ट और हाथ में ड्रिंक लिए खुशी-खुशी पोज देती नजर आ रही थीं। वह ओरहान के साथ थी क्योंकि दोनों मुंबई से बाहर निकल गए थे। इसके बाद ओरहान ने वर्साचे की प्रिंटेड स्टेटमेंट ड्रेस में न्यासा के बगल में अपनी स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट कीं। वे तानिया से जुड़े थे, जो प्रेजेंट में एक्टर अहान शेट्टी को डेट कर रही हैं। उन्होंने सिल्वर टॉप के साथ डेनिम पैंट पहनी थी।

न्यासा काजोल और अजय देवगन की पहली संतान हैं। उनका एक छोटा भाई युग भी है। जबकि निसा सोशल मीडिया पर एक पर्सनल प्रोफ़ाइल बनाए रखती है, वह एक इनफ्लुएंसर से कम नहीं है और बड़े पैमाने पर पॉपुलैरिटी हांसिल करतीं हैं।

यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में सिंगापुर में स्कूल खत्म करने के बाद, न्यासा फिलहाल स्विट्जरलैंड में हायर स्टडीज कर रहीं हैं। वह अक्सर देशों में दोस्तों के साथ ट्रिप और पार्टी करतीं देखें जाती हैं। क्रिसमस पर न्यासा ने एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी में नजर आईं थीं जिसमें एक्टर अर्जुन रामपाल की बेटी मिहिका रामपाल भी शामिल हुईं।

न्यासा के बारे में बात करते हुए, इस साल की शुरुआत में, अजय नेs शेयर किया कि क्या वह अपनी बेटी को अपनी पहली प्रोजेक्ट में शामिल करेंगे यदि वह एक्टिंग करने की इच्छा जाहिर करती है। अजय ने मीडिया को बताया, "मेरी बेटी ने मुझसे (कम से कम अभी तक) उल्लेख नहीं किया है कि वह फिल्मों में शामिल होना चाहती है। इसलिए, बाकी सब काल्पनिक है।"

"वह (न्यासा) अभी एक यंगस्टर है। उसने काजोल या मुझे यह नहीं बताया है कि उसका लास्ट करियर ऑप्शन क्या होगा। फिलहाल वह विदेश में पढ़ाई कर रही है। अगर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का फैसला करती है, तो यह उसकी पसंद होगी। माता-पिता के रूप में, हम हमेशा उसका समर्थन करेंगे, "अजय ने एक मीडिया हाउस के साथ ये भी शेयर किया था। काजोल ने हाल ही में इस बारे में भी बात की कि कैसे न्यासा दुनिया भर में जानी जाती है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को एक बार सिंगापुर में ऑटोग्राफ के लिए भी रोका गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story