×

Bollywood News: आमिर खान की बेटी Ira Khan ने अपनी सगाई पर पहना ऑफ शोल्डर गाउन, यूजर बोले आज तो कुछ ढंग का पहन लेतीं

Ira Khan Nupur Shikhare Engagement: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर से सगाई कर ली। लेकिन आयरा के लुक को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Nov 2022 4:59 AM GMT (Updated on: 19 Nov 2022 5:08 AM GMT)
Ira Khan Nupur Shikhare Engagement
X

Ira Khan Nupur Shikhare Engagement (Image Credit-Social Media)

Ira Khan Nupur Shikhare Engagement : आमिर खान की बेटी आयरा खान ने मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर से सगाई कर ली। इरा की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आयरा खान को एक खूबसूरत लाल गाउन पहने देखा जा सकता है, जबकि नूपुर शिखारे को काले रंग के सूट में देखा जा सकता है। सगाई समारोह में इरा के पिता आमिर खान, मां रीना दत्ता, किरण राव, आमिर खान के भतीजे इमरान खान और दादी ज़ीनत हुसैन शामिल हुए। वायरल तस्वीरों में आमिर खान को एथनिक लुक में देखा जा सकता है। एक्टर ने मैचिंग धोती के साथ कुर्ता पहना हुआ है। वहीँ फैंस भी इन तस्वीरों पर जमकर रियेक्ट कर रहे हैं लेकिन आयरा के लुक को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखारे ने कुछ महीने पहले इटली में अपने एक साइकिलिंग इवेंट में आयरा खान को बड़े फ़िल्मी अंदाज़ में प्रपोज किया था। कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस कपल ने अपने प्रपोजल का वीडियो अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया था।

यहां वीडियो देखें:

सोशल मीडिया पर हर तरफ बस इसी कपल की चर्चा हो रही है। लेकिन आयरा के आउट फिट को लेकर यूजर कई तरह के कमैंट्स करते दिख रहे हैं एक यूजर ने लिखा,"आप इस ऑउटफिट में टेर्रेबल (भयानक) लग रहीं हैं। यूजर ने आगे लिखा,' अरे भाई कम से कम अपनी सगाई पर तो कुछ कुछ ढंग का कंफर्टेबल आउटफिट पहन लो! इतना क्या शो ऑफ करना है?' इसके बाद एक और यूजर ने लिखा,''इनके पापा जी नहीं आए थे क्या बेटी की सगाई में?' तीसरे ने लिखा,' अच्छा तो ये आमिर खान की बेटी है, तभी सोचूं ड्रेस इतना संस्कारी लग रहा है।' अन्य यूजर ने लिखा,इतने बड़े बाप की बेटी गाउन तो अच्छा पहन लेती।'एक और यूजर ने लिखा, 'आज तो कुछ अच्छा पहन लेती पता नहीं शादी पर क्या करेगी।" इसी तरह के ढेरों कमैंट्स आयरा की ड्रेस पर आ रहे हैं।









गौरतलब है कि आयरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आयरा और नूपुर अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मनमोहक कपल पोस्ट शेयर करते हैं।

आमिर खान ने हाल ही में अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए फिल्म से डेढ़ साल का ब्रेक लेने की घोषणा की थी। कुछ दिनों बाद आयरा ने अपनी सगाई की रस्म को होस्ट किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story