×

Bollywood News: तापसी की इस बात पर बरसीं कंगना, बोलीं- भीख मांगने वाली की औकात तो देखो

Bollywood News: इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने लिखा, "वो (तापसी) प्रोड्यूसर्स को फोन कर-कर के भीख मांगती है कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे देदो प्लीज़।"

Meghna
Written By MeghnaPublished By Chitra Singh
Published on: 1 July 2021 3:43 PM GMT
Kangana Ranaut
X

कंगना रनौत-तापसी पन्नू (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Bollywood News: बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेज़ में गिने जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। उनके बीच होने वाली बहस दिन ब दिन गंदा रूप लेती जा रही है। उन दोनों के बीच जारी तनाव के बीच कंगना ने तापसी को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे बॉलीवुड (Bollywood) जगत में हलचल मच गई है।

तापसी से जारी बहस के बीच कंगना का वाकये को लेकर तापसी पर ज़बरदस्त गुस्सा फूटा है। इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने लिखा, "वो (तापसी) प्रोड्यूसर्स को फोन कर-कर के भीख मांगती है कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे देदो प्लीज़। और आज इसकी औकात देखो, जो कभी गरीब प्रोड्यूसर्स की कंगना कहलाने में भी गर्व महसूस करती थी, आज मुझे फालतू (irrelevant) कह रही है। हा हा हा इंसान और उसकी फितरत अजीब है। खैर, फिल्म के लिए तुम्हे ऑल द बेस्ट तापसी। कोशिश करो कि उसे प्रोमोट करने में तुम्हें मेरा नाम इस्तेमाल ना करना पड़े।"

"मुझे बी ग्रेड ऐक्टर्स द्वारा खुद को या अपने करियर को बढ़ावा देने के लिए मेरे नाम या सामान्य करियर रणनीतियों का उपयोग करने वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता। बेशक वे मेरे नाम का इस्तेमाल इंडस्ट्री में बढ़ते हुए करेंगे। मैं भी अपने से बेहतर से प्रेरित थी लेकिन मैंने कभी उनका अनादर नहीं किया, हमेशा उन लोगों के लिए बहुत सम्मान दिखाया जैसे- वैजंतीमाला जी, वहीदा जी और श्रीदेवी जी। मगर दूसरे के सर पर पांव रख कर ऊपर चढ़ने की कोशिश करने वालों को उसकी औकात दिखाना जरूरी है सब को गुडमॉर्निंग।"

क्या कहा था तापसी ने?

कंगना का ये कमेंट तापसी के उस बयान के बाद आया है जिसमें तापसी ने कहा था कि कंगना उनके लिए मायने नहीं रखती है। तापसी ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि वह ट्विटर पर कंगना को मिस नहीं करती हैं क्योंकि वह 'उनके जीवन में कोई मायने नहीं रखती हैं।'

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story