×

Kissing Scenes: साल 2023 के इन किसिंग सीन्स की रही खूब चर्चा, किसी ने तोड़ा सालों पुराना नियम, तो किसी ने बुढ़ापे में पार की हदें

Bollywood Onscreen Lip Lock Kiss: इस साल कुछ ऐसी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुईं हैं, जिसमें कुछ एक्टर्स के किसिंग सीन्स ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। आइए आपको उन्हीं किसिंग सीन्स के बारे में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Oct 2023 5:15 PM GMT
Bollywood Onscreen Lip Lock Kiss
X

Bollywood Onscreen Lip Lock Kiss 2023 (Photo- Social Media)

Bollywood Onscreen Lip Lock Kiss: बॉलीवुड सितारे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कभी-कभी स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार उन्हें कुछ ऐसे काम भी करने पड़ते हैं, जो वे पर्दे पर नहीं करना चाहते। जैसा कि आज कल पर्दे पर लिप लॉक सीन्स करना आम बात हो गई है, क्योंकि लगभग सभी फिल्मों में लिप लॉक सीन्स होते ही हैं, जहां आज के यूथ एक्टर्स लिपलॉक सीन करने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते, वहीं कुछ ऐसे में एक्टर्स हैं जो नो किसिंग पॉलिसी को फॉलो करते हैं, हालांकि वहीं अब कुछ सितारे समय के साथ ही अपने ही सालों पुराने रूल तोड़ते नजर आएं हैं। जी हां!! इस साल कुछ ऐसी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुईं हैं, जिसमें कुछ एक्टर्स के किसिंग सीन्स ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। आइए आपको उन्हीं किसिंग सीन्स के बारे में बताते हैं।

धर्मेंद्र और शबाना आजमी

धर्मेंद्र देओल और शबाना आजमी एक साथ में करण जौहर के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में नजर आए थे। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म थी, जिसमें इन दोनों के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जया बच्चन जैसे कलाकार थे। इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का लिपलॉक किसिंग सीन था, जिसे सिल्वर स्क्रीन पर देख दर्शक शॉक्ड रह गए थे। धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के किसिंग सीन्स ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं, यही नहीं कुछ लोगों ने तो अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। हालांकि धर्मेंद्र ने साफ कह दिया था कि स्क्रिप्ट की डिमांड थी, तो हमने कर दिया।


काजोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड अभिनेत्री काजोल भी लिपलॉक किसिंग सीन्स को लेकर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। दरअसल काजोल कुछ दिनों पहले हॉटस्टार पर आई वेब सीरीज "द ट्रायल" में नजर आईं थीं। इसी सीरीज में काजोल ने अपने दो को-स्टार संग लिपलॉक किया था। दर्शकों के लिए काजोल का लिपलॉक किसिंग सीन बेहद ही हैरान कर देने वाला था, क्योंकि एक्ट्रेस का नाम उस लिस्ट में गिना जाता था जो "नो किसिंग पॉलिसी" को फॉलो करती थीं, लेकिन काजोल ने इस सीरीज में अपने 23 साल के पुराने नियम को तोड़ दिया था।


तमन्ना भाटिया

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का नाम भी ऐसी एक्ट्रेसेज की लिस्ट में गिना जाता था जो "नो किसिंग पॉलिसी" को फॉलो करती थीं, लेकिन उन्होंने भी अपने सालों पुराने नियम को तोड़ दिया। तमन्ना भाटिया ने "लस्ट स्टोरीज 2" के लिए "नो किसिंग पॉलिसी" रूल को तोड़ा, इस सीरीज में वह अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा को लिपलॉक किस करते दिखाई दीं थीं। इस सीन के सामने आने के बाद तमन्ना भाटिया भी कई दिनों तक लगातार चर्चा में थीं, क्योंकि दर्शकों के लिए यह बेहद ही शॉकिंग था।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर

इस साल सबसे अधिक चर्चा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर के किसिंग सीन्स की रही। जी हां!! दोनों के किसिंग सीन्स को देख दर्शक बेहद हैरान रह गए थे, इन दोनों को ही जमकर ट्रोल किया गया था और इसकी खास वजह दोनों के बीच की एज गैप थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" में लिपलॉक किस किया था। अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस अवनीत को लिपलॉक करने की वजह से नवाज को बुरी तरह हेटर्स का सामना करना पड़ा था, वहीं अवनीत भी अपने से 27 साल बड़े अभिनेता को किस करने पर खूब ट्रोल हुईं थीं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story