×

Pathan Teaser Review: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान के टीजर को मिले कितने स्टार, आइये जानते हैं

Pathan Teaser Review: आज शाहरुख़ खान के जन्मदिन के अवसर पर उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान का टीज़र रिलीज़ किया गया है। जिसको लेकर तुरंत ही फैंस अपने रिएक्शंस देने शुरू दिए थे।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Nov 2022 2:14 PM GMT
Pathan Teaser Review
X

Pathan Teaser Review (Image Credit-Social Media)

Pathan Teaser Review: आज शाहरुख़ खान के जन्मदिन के अवसर पर उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान का टीज़र रिलीज़ किया गया है। जिसको लेकर तुरंत ही फैंस अपने रिएक्शंस देने शुरू दिए थे। लोगों के पॉजिटिव रिस्पांस के बाद से ही मेकर्स काफी एक्साइटेड हैं लेकिन चलिए हम आपको इस टीज़र का एक्चुअल रिव्यु बता दें। जो हमारी नज़रों से आप तक पहुंचेगा।

फिल्म पठान से पूरे पांच साल बाद फैंस शाहरुख़ को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है। टीज़र में बैकग्राउंड में जॉन अब्राहम की आवाज़ के साथ टीज़र का आगाज़ होता है। जो पठान की खोज में हैं और पठान यानि शाहरुख़ खान को जहाँ सब मरा हुआ मान लेते हैं वहीँ वो खुद को ज़िंदा होने की बात करते हैं। जिससे लगता है कि ये फिल्म में उनका इंट्रो होगा जो वाकई में काफी दमदार नज़र आ रह है। शाहरुख़ ने अपने इस लुक काफी मेहनत की है जो इस टीज़र में साफ़ नज़र आ रहा है। फिटनेस ट्रेनर प्रशांत सुभाष सावंत ने अपने इंटरव्यू में भी इस बारे में शाहरुख़ की काफी तारीफ की थी।

फिल्म का टीज़र काफी भेतरीन है जिसमे भरपूर एक्शन है। शाहरुख़ और जॉन का आमना सामना दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है साथ ही दीपिका पादुकोण इस फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं हैं।

आपको बता दें शाहरुख़ की इस फिल्म के लिए फैंस को बस कुछ और महीनों का इंतज़ार करना होगा। दरअसल पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख एक जासूस की भूमिका में हैं, जो एक जोखिम भरे मिशन से गुजर रहे हैं लेकिन उनके साथ हुए टॉर्चर के चलते पठान (शाहरुख़) को मृत घोषित कर दिया गया था, लेकिन पठान ज़िंदा होता है। शाहरुख अपने नए अवतार के साथ सभी को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। हमरी तरफ से पठान के इस टीज़र को 3 स्टार।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story