×

Priyanka Chopra ने एलए के अपने मेंशन में बने जिम से तस्वीरें शेयर कीं हैं, उनकी दीवार पर लगे खास पोस्टर्स को देखना न भूलें

Bollywood Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शेयर की गई लेटेस्ट फोटो ने उनके फैन्स का ध्यान खींच लिया है। यह एलए में उनके ह्यूज घर के अंदर क्लिक किया गया था, जिसे प्रियंका और निक जोनास दोनों ही शेयर करतें हैं।

Anushka Rati
Published on: 18 Dec 2022 2:09 PM GMT
Priyanka Chopra ने एलए के अपने मेंशन में बने जिम से तस्वीरें शेयर कीं हैं, उनकी दीवार पर लगे खास पोस्टर्स को देखना न भूलें
X

LA Mension Gym Area (image: social media)

Priyanka Chopra Instagram Post: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी छुट्टियों के मौसम का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और पति निक जोनस और अपनी बेटी मालती के साथ एलए के लिए रवाना हुईं थीं। क्रिसमस और नए साल के जश्न से पहले, प्रियंका ने 2022 के अपने आखिरी वर्कआउट सेशन का जश्न मनाया और कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स में अपने होम जिम से एक सेल्फी पोस्ट किया है।

देखिए तस्वीरें

शेयर कीं गईं तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने दोनों ट्रेनर्स के साथ पोज दे रहीं हैं। इस तस्वीर में जिम के कई सामानों और उपकरणों से भरे ह्यूज जिम पर कब्जा कर लिया। बेज रंग की दीवारों के साथ, फिटनेस के लिए डेडीकेटेड कमरे में एक बड़े शीशे की दीवार और एक एलईडी टीवी भी था।


जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा वो है जिम की दीवार पर टंगे दो फिल्मी पोस्टर थे। जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है, उनमें से एक प्रियंका चोपड़ा की 2014 की हिट फिल्म मैरी कॉम का फिल्म पोस्टर था। बायोपिक में, उन्होंने बॉक्सिंग स्टार मैरी कॉम की भूमिका निभाई।


इसके अलावा निक जोनास की टेलीविजन सीरीज किंगडम का एक पोस्टर भी था, जो 2014 में रिलीज हुआ था। वह एक एमएमए फाइटर की भूमिका में नजर आए थे। अब, यह क्लियर है कि कपल रियलिटी में एक-दूसरे की इंस्पिरेशन हैं, यहां तक कि जब बात जिम में पसीना बहाने की आती है।

प्रियंका और निक ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू फंक्शन में शादी किया था। दो महीने की डेटिंग के बाद ही उनकी सगाई हो गई थी। बाद में इस कपल ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी ऑर्गेनाइज्ड किए। इस साल की शुरुआत में, ये कपल माता-पिता बने और सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का वेलकम किया।

एक फैमिली के तौर पर यह उनका पहला क्रिसमस होगा। जहां एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती की एक झलक शेयर किया था, जिसका चेहरा इस कपल ने अभी तक जाहिर नहीं किया है। मां-बेटी की जोड़ी को फ्लाइट या प्राइवेट प्लेन के फर्स्ट क्लास सेक्शन में देखा गया। इसमें लिखा था, "ऑफ वी गो।"

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म "लव अगेन" और सीरिज सिटाडेल जैसे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी। बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करेंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story