×

Mira Rajput ने अपने नए घर की कुछ झलकियां शेयर की, मोंबतियां फ्लावर्स और फेस्टिव डिशेज देख आप भी एंप्रेस्ड हो जाओगे

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput: मीरा राजपूत ने एक्टर और उनके पति शाहिद कपूर के साथ अपने नए घर की एक झलक शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 27 Dec 2022 1:55 PM GMT
Mira Rajput ने अपने नए घर की कुछ झलकियां शेयर की, मोंबतियां फ्लावर्स और फेस्टिव डिशेज देख आप भी एंप्रेस्ड हो जाओगे
X

Mira and Shahid Kapoor new house (image: social media)

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput: मीरा राजपूत ने मुंबई में अपने नए घर की तस्वीरें शेयर कीं, जो इवेंट की डेकोरेशन और एंडलेस बनक्वेट से भरी हुई थी। मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 'ए-टीम' को टैग किया कि उन्होंने अपने वर्ली वाले घर में एक्टर और उनके पति शाहिद कपूर के साथ शेयर किए जाने वाले शानदार घर में एक स्पेशल मेनू और वेकेशन के डेकोरेशन में मदद किया है। मीरा, जो घर की साज-सज्जा और वेलनेस के प्रति काफी एक्साइटेड हैं, मीरा कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियाँ शेयर करती हैं, उन्होंने उन लोगों को भी शाबाशी दी, जिन्होंने उनके साथ पार्टी डेकोर और कैटरिंग पर काम किया था।

देखिए मीरा राजपूत की तस्वीरें

जब किसी फैमिली इवेंट की बात आती है, तो मीरा कोई डिस्क्रिप्शन नहीं छोड़ती हैं। इस बार अपने नए घर में इवेंट के डेकोरेशन के लिए, उन्होंने वेडिंग डिज़ाइनर देविका नारायण और एक्टर से शेफ़ शिलार्ना वेज़ की मदद किया है। अपने द्वारा पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों में, मीरा राजपूत ने अपने अट्रैक्टिव टेबलस्पेस की एक झलक दी, जिसमें वेरियस टाइप्स के लाल फूलों और हरी पत्तियों से भरे कई वासेस के साथ मैचिंग स्टैंड पर काली टेपर कैंडल और ओवरसाइज़्ड फूलों की सजावट थी। सजावट के लिए माइक्रो क्रिसमस स्पर्श जोड़ना फूलों और हरियाली के साथ उपयोग किए जाने वाले पाइन नट्स थे। मीरा ने एक तस्वीर भी शेयर किया, जिसमें उनके और शाहिद के मल्टी स्टोरे अपार्टमेंट की ह्यूज ग्लास की खिड़कियों की झलक दिखाई दे रही है। कंफर्टेबल व्हाइट रतन सोफे के सामने एक मेज पर फूल और मोमबत्तियाँ देखी गईं।

मीरा के फेस्टिव पोस्ट का एक मेन अट्रैक्शन डिशेस था। प्राइवेट पार्टी का थीम भूरे रंग के डैश के साथ लाल और हरा दिखाई दिया। उसने ऐपेटाइज़र, फलों, सब्जियों, डेसर्ट और दूसरे इवेंट की मिठाइयों की एंडलेस प्लेटों के साथ एक काली टेबल की तस्वीर शेयर किया। चूंकि मीरा और शाहिद दोनों वेजिटेरियन हैं, इसलिए इस स्प्रेड में बिना अंडे और मांस के सभी तरह के फूड आइटम्स शामिल हैं।

मीरा और शाहिद कुछ महीने पहले ही अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। उन्होंने अपने पुराने सी-फेसिंग जुहू हाउस को छोड़ दिया और कथित तौर पर बच्चों मिशा कपूर और ज़ैन कपूर के साथ वर्ली में एक शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट में चले गए। शाहिद और मीरा दोनों अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को उनके नए घर की तस्वीरों और वीडियो से चिढ़ा रहें हैं। हाल ही में, मीरा ने ग्रे दीवारों और फर्नीचर वाले एक विशाल लिविंग रूम के अंदर बैठे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर किया था। इससे पहले, उसने अपने बड़े करीने से ऑर्डरली रसोई घर और खुद पियानो बजाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था।

एक मीडिया से मिलीं रिपोर्ट के अनुसार, मीरा और शाहिद का ये नया घर 58 करोड़ रुपये का है और यह वर्ली में एक गगनचुंबी इमारत थ्री सिक्सटी वेस्ट में स्थित है, जो बांद्रा-वर्ली सी लिंक का अमेजिंग और ब्यूटीफुल व्यू प्रेजेंट करता है। भव्य सेलेब्रिटी हाउस में एलेजेड तौर पर छह पार्किंग स्लॉट और 500 वर्ग फुट की एक विशाल बालकनी है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story