×

Shahrukh Khan ने अपने दिवंगत माता-पिता की पेंटिंग पर दिया ऑटोग्राफ, फैन्स ने बताया "प्राउड और इमोशनल मोमेंट"

Shahrukh Khan: शाहरुख खान को एक फैंस ने एक प्यारा सरप्राइज दिया, जिसने शाहरुख से शाहरुख के दिवंगत माता-पिता की बनाई पेंटिंग पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहा।

Anushka Rati
Published on: 20 Dec 2022 11:30 AM GMT
Shahrukh Khan ने अपने दिवंगत माता-पिता की पेंटिंग पर दिया ऑटोग्राफ, फैन्स ने बताया प्राउड और इमोशनल मोमेंट
X

Proud and Emotional Moment (image: social media)

Shahrukh Khan News: जहां एक फैन ने शाहरुख खान से उनके दिवंगत माता-पिता की बनाई पेंटिंग पर सिग्नेचर करने के लिए कहा। उनकी हालिया बातचीत की एक तस्वीर एक फैन पेज पर शेयर की गई थी। सोशल मीडिया पर कई लोग इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं, और इसे एक्टर के लिए 'गर्व' का मोमेंट बता रहें हैं, जिन्होंने अक्सर अपने माता-पिता के साथ शेयर किए गए करीबी बंधन के बारे में बात की है और जीवन में उन्हें जल्दी खोने के बाद वह उन्हें कैसे याद करते हैं। शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान की कैंसर से मृत्यु हो गई, जब अभिनेता केवल 15 साल के थे। शाहरुख की मां लतीफ फातिमा खान का भी लंबी बीमारी के बाद 1990 में निधन हो गया था, जब अभिनेता 25 साल के थे ।

देखिए तस्वीरें

शेयर की गईं तस्वीर में सफेद शर्ट और काली पैंट पहने शाहरुख एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं, जिसके हाथ में एक्टर शाहरुख खान के माता-पिता की ब्लैक एंड व्हाइट पेंटिंग है. फोटो में शाहरुख फैन के लिए पेंटिंग साइन करने के लिए पेन तक पहुंचते नजर आ रहे हैं. रात के समय बाहर खींची गई इस अनडेटेड तस्वीर में उनकी सुरक्षा और कुछ दूसरे लोगों की भी तस्वीर थी।


एक फैन पेज ने तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया, "यह दिल के राजा के लिए इमोशनल रूप से संतोषजनक और गर्व का मोमेंट रहा होगा, जब एक फैन ने इस दिल को पिघला देने वाली पेंटिंग पर उनका ऑटोग्राफ मांगा।" कई लोगों ने एक्टर पर प्यार बरसाने के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन का सहारा लिया। एक ने लिखा, "अरे वाह। अवाक... एक बेटे के लिए यह प्राउड और इमोशनल मोमेंट था। सुंदर।" एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, "अब आप मेरा दिल पिघला रहे हैं।" एक फैन ने यह भी लिखा, "दुनिया का सबसे अच्छा गिफ्ट है शाहरुख के लिए" इस पर एक दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा था, "इससे मेरी आंखों में आंसू आ गए, उनके रिएक्शन की कल्पना भी नहीं कर सकते!!"

शाहरुख ने अक्सर डिफरेंट टॉक शो और अपने इंटरव्यू में अपने माता-पिता के बारे में बात की है। एक मीडिया हाउस के साथ 2011 में हुए एक इंटरव्यू में, शाहरुख ने अपने माता-पिता के बारे में बात की थी और कहा था, "मुझे लगता है कि माता-पिता दोनों बच्चों के लिए रियलिटी में इंपोर्टेंट हैं और यह भगवान का एक बड़ा गिफ्ट है अगर बच्चों के माता-पिता दोनों हैं। मैंने अपने माता-पिता को बहुत पहले खो दिया था, इसलिए मैं उन्हें आपके साथ रखने को बहुत महत्व देता हूं। मैं अपनी पत्नी से यह कहकर लड़ता हूं कि एक पिता अधिक महत्वपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि एक पिता होने का पूर्वाग्रह है। एक पिता को एक अभिभावक, माता-पिता, कोई ऐसा पर्सन होना चाहिए जिसे कोई देख सके। लेकिन सबसे इंपोर्टेंट है, एक दोस्त बनना।" उन्होंने कहा, "मेरे पिता की सख्ती, अच्छाई, उनकी शिक्षा या उनके द्वारा दिए गए सभी आदर्शों से ज्यादा मुझे सबसे ज्यादा एक दोस्त की याद आती है।"

इस बीच अगर शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, एक्टर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहें हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यह कई विदेशी स्थानों में शूट की गई एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। वहीं यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। पठान 2018 में जीरो के बाद से शाहरुख की पहली फिल्म है, जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story